IPL 2021: आगामी सत्र के लिए चेन्नई कसी कमर, CSK कैंप में पहुंच रहे खिलाड़ी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने आगामी सीजन के लिए कमर कस ली है। यही नहीं धोनी की टीम ने टूर्नामेंट को लेकर तैयारी शुरु कर दी हैं और खिलाड़ी भी ट्रेनिंग कैंप हिस्सा लेने के लिए चेन्नई पहुंच रहे हैं । ख़बरों की माने तो चेन्नई सुपरकिंग्स का 9 मार्च से अभ्यास कैंप शुरु हो सकता है।

क्या धोनी की जगह लेने के लिए अब तैयार हैं Rishabh Pant? रोहित ने दिया ये जवाब

चेन्नई पहुंचने के बाद पांच दिन खिलाड़ी क्वारंटाइन में रहेंगे और इसके बाद वह अभ्यास में हिस्सा ले पाएंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ एस विश्वनाथन ने जानकारी देते हुए कहा कि शिविर नौ मार्च से शुरु होगा। उन्होंने साथ ही कहा कि जो भी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे ।वे इसमें भाग लेंगे । खिलाड़ी पांच दिन पृथकवास बिताएंगे। इसके बाद अभ्यास शुरु करेंगे। इसके अलावा तीन निगेटिव कोरोना टेस्ट आने भी जरूरी है।

IND vs ENG:ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए सौरव गांगुली , कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी

आईपीएल 2021 के कार्यक्रम की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है लेकिन टूर्नामेंट का आयोजन अप्रैल मई में आयोजित होने की संभावना है। गौरतलब हो कि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए पिछले सीजन खराब रहा था । धोनी की अगुवाई वाली टीम अंक तालिका में सबसे आखिर में रही थी और अब टीम की निगाहें इसबार शानदार प्रदर्शन करने पर होंगी।

IND vs ENG: जेम्स एंडरसन की गेंद पर ऋषभ पंत ने खेला अविश्वसनीय शॉट, देखें VIDEO

चेन्नई सुपरकिंग्स ने आगामी सीजन के लिए कुछ नए खिलाड़ियों पर भी दांव लगा है। 14 वें सीजन की नीलामी के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली को सात करोड़ में खरीदा है । वहीं भारत के कृष्णपपा गौतम को नौ करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा है । इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा को 50लाख रुपए में खरीदा है।चेन्नई सुपरकिंग्स स्टार खिलाड़ियों से सजी हुई नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here