IPL 2020: पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में जीत के बावजूद Delhi capitals को लगा तगड़ा झटका

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने बीते दिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में सुपर ओवर में जाकर जीत दर्ज की । लीग में भले ही दिल्ली ने जीत के साथ आगाज किया है लेकिन पहले मैच से उसके लिए बुरी ख़बर आई है ।

IPL 2020, DC vs KXIP : मैच में पंजाब की हार के बावजूद KL Rahul ने हासिल किया ये खास मुकाम

दरअसल रविवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली के सबसे अहम और अनुभवी स्पिनर आर अश्विन चोटिल हो गए हैं। अश्विन की यह चोट दिल्ली के लिए पूरे टूर्नामेंट में भारी पड़ सकती है। बता दें कि मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर चोटिल हुए ।

IPL 2020 में कांटे की टक्कर के हो रहे हैं मुकाबले, Points table का अपडेट यहां

अपनी पहली पांच गेंदों पर दो विकेट लेने वाले अश्विन ने मैक्सवेल को सिंगल लेने से रोकने की कोशिश की और इस दौरान गेंद रोकने की कोशिश में अश्विन बायां कंधा चोटिल करा बैठे। बता दें कि दिल्ली ने लीग के 13 वें सीजन में ही अश्विन को अपने साथ जोड़ा है और उनसे टीम को काफी उम्मीदें हैं, ऐसे में अगर वह पहले मैच में चोटिल हुए हैं तो इससे टीम की मुश्किल बढ़नी  स्वाभाविक हैं। मुकाबले जब अश्विन चोटिल हुए तो उनकी टीम के फिजियो पैट्रिक फरहाद उन्हें मैदान से बाहर लेकर गए । इसके बाद अश्विन की जगह अजिंक्य रहाणे मैदान पर फील्डिंग करने उतरे । अश्विन को कप्तान अय्यर ने पावरप्ले के दौरान लगाया था उन्होंने करुण नायर और निकलोस पूरन के अहम विकेट चटकाए । वैसे अश्विन की चोट कितनी गंभीर है और वह क्या अगले मैच में खेल पाएंगे या नहीं , इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

IPL 2020, DC vs KXIP : Kagiso Rabada ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, सुपरओवर में ऐसा कमाल करने वाले गेंदबाज बने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here