IPL 2020: अगर केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही तो इयोन मोर्गन कप्तान के रूप में दिनेश कार्तिक की जगह ले सकते हैं, सुनील गावस्कर

0

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि इयोन मॉर्गन के जुड़ने से कोलकाता नाइट राइडर्स के मध्य क्रम में स्थिरता आएगी। उनके अनुसार, यदि टीम अपने आईपीएल 2020 अभियान में अच्छी शुरुआत नहीं कर पाती है, तो अनुभवी मॉर्गन दिनेश कार्तिक की जगह नए केकेआर कप्तान बन सकते हैं।

71 वर्षीय ने कहा कि पिछले साल राजस्थान रॉयल्स में अजिंक्य रहाणे के साथ भी ऐसा ही हुआ था। टूर्नामेंट के आधे रास्ते के बाद, उन्हें अपने कप्तान के रूप में अपने कर्तव्यों से मुक्त कर दिया गया, और स्टीव स्मिथ को नए कप्तान के रूप में नामित किया गया।

“कोलकाता नाइट राइडर्स एक ऐसी टीम है जिसमें बहुत ही आकर्षक और आक्रामक बल्लेबाजी क्रम है। लेकिन मध्य क्रम के इयोन मोर्गन के जुड़ने से इसमें और अधिक स्थिरता और अनुभव जुड़ गया है। इस प्रकार, वह बहुत खतरनाक साबित हो सकता है।”

“यहां तक ​​कि यह भी हो सकता है कि अगर पहले चार-पांच मैचों में अगर केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही, तो इयोन मोर्गन दिनेश कार्तिक को टीम का कप्तान बना सकते हैं क्योंकि हमारे पास हमेशा वह कॉम्प्लेक्स रहा है।” पैट कमिंस पर दबाव होगा। आईपीएल 2020 में अपने प्राइस टैग की वजह से: सुनील गावस्करसुनील गावस्कर का मानना ​​है कि उनके कम कीमत के कारण केकेआर के लिए पैट कमिंस पर दबाव होगा।
सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि उनके कम कीमत के कारण केकेआर के लिए पैट कमिंस पर प्रदर्शन करने का दबाव होगा
सुनील गावस्कर ने पैट कमिंस के बारे में भी बात की, जो आईपीएल 2020 की नीलामी में सबसे महंगे खरीदे गए, जब उन्हें केकेआर ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा।

कमिंस के पास इंग्लैंड के खिलाफ एक सीमित सीमित ओवरों की श्रृंखला नहीं थी, और गावस्कर का मानना ​​है कि उनके मूल्य टैग के कारण प्रदर्शन करने के लिए उन पर कुछ दबाव होगा। उसने कहा:

“केकेआर के पास आंद्रे रसेल में सबसे बड़ा टी 20 खिलाड़ी है, लेकिन उनके पास पैट कमिंस में सबसे महंगा खिलाड़ी है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हाल ही में संपन्न सीमित ओवरों की श्रृंखला में, उनका प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं था। इसलिए किसी तरह का दबाव होगा। उसे।”
सुनील गावस्कर ने जारी रखा:

“जब भी आप एक महंगे खिलाड़ी होते हैं, मूल्य टैग का वजन हमेशा होता है। क्या वह सभी मैच खेलेंगे? यह भी कुछ ऐसा है जिसे हमें देखने की आवश्यकता होगी।”
केकेआर 23 सितंबर को अबू धाबी में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here