IND Vs SL: श्रीलंका दौरे पर तीन नहीं बल्कि पांच टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है जहां वह वनडे और टी 20 सीरीज खेलने वाली है। ख़बरों में यह जानकारी रही कि दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और तीन टी 20 मैच खेले जाएंगे। पर अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड कुछ और ही चाहता है।

IPL 2021: डेविड वॉर्नर के साथ हुए ऐसे व्यवहार को लेकर भड़ंके सुनील गावस्कर

ख़बरों की माने तो श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि टीम इंडिया तीन मैचों की टी 20 सीरीज की बजाए पांच मैच खेले । श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड सीरीज में दो टी 20 मैच और बढ़ना चाहता है। बता दें कि इस बार श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम बदली हुई नजर आएगी।यहां तक की कप्तान भी नया होगा।

सोशल मीडिया पर भिड़ें Kangana Ranaut और Irfan Pathan, जानिए क्या है पूरा मामला

श्रीलंका दौरे पर बीसीसीआई भारत की एक अलग टीम ही भेजने वाला है। दरअसल जिस वक्त श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम होगा, वहीं दूसरी विराट कोहली की अगुवाई भारतीय टेस्ट टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए तैयार होंगे। ऐसे में भारत के बड़े खिलाड़ी श्रीलंका दौरे के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। इन खिलाड़ियों में विराट कोहली, रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह।

Tim Paine ने टीम इंडिया पर साधा निशाना, जानिए अब क्या कुछ कह दिया

ऐसे में भारत की एक अलग टीम ही श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है । हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि श्रीलंका दौरे पर भारत की कप्तानी कौन करेगा । वैसे तो कई खिलाड़ियों के नाम अब तक आगे आए हैं। इनमें शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या के नाम शामिल है। श्रीलंका दौरे के लिए टीम का चुना जाना बाकी है । माना जा रहा है कि श्रीलंका दौरे के लिए कई युवा खिलाड़ियों कोक मौका दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here