IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज से फैंस के लिए आई बुरी ख़बर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है जहां तीन वनडे और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी। ख़बरों में जानकारी सामने आई है कि सीरीज के सभी मुकाबले कोलंबो और प्रेमदासा स्टेडियम में होंगे। भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मैच को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है । उन्होंने कोरोना वायरस के चलते स्टेडियम में फैंस को आने की इजाजत नहीं दी है।

श्रीलंका के प्रशासनिक समिति के चेयरमैन अर्जुन डी सिल्वा ने कहा है कि पूरी सीरीज को एक ही स्थान पर कराने की हमारी योजना है । बता दें कि भारतीय टीम 7 जुलाई को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होगी। 13 जुलाई से वनडे सीरीज का आगाज होगा। पहला मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा, वहीं इसके बाद 16 और 19 जुलाई को भी मैच खेले जाएंगे । वहीं टी 20 मैचों की बात की जाए तो 22 जुलाई को पहला मैच खेला जा सकते हैं। इसके अलावा 24 और 27 जुलाई को दूसरा और तीसरा मैच खेला जा सकता है। श्रीलंका दौरे पर बदली हुई भारतीय टीम नजर आएगी। दरअसल बीसीसीआई ने श्रीलंकादौरे पर एक अलग भारतीय टीम को भेजने का फैसला लिया है ।

इस टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह नहीं होंगे क्योंकि यह उस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त होगा। वराट कोहली और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कमान किसी नए खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है । कप्तानी के जो दावेदार नजर आ रहे हैं। उनमें शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार प्रमुख रूप से शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here