IND vs ENG:ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए सौरव गांगुली , कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में खेलते हुए ऋषभ पंत ने शानदार शतक जड़ा । ऋषभ पंत
ने अहमदाबाद में खेलते हुए टेस्ट करियर का तीसरा और भारत में अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा । ऋषभ पंत की इस शानदार पारी के बाद तारीफें मिल रही हैं।

IND vs ENG: जेम्स एंडरसन की गेंद पर ऋषभ पंत ने खेला अविश्वसनीय शॉट, देखें VIDEO

पूर्व क्रिकेटर बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली भी ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के फैन हो गए हैं। सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की है। ऋषभ पंत को लेकर बड़ी भविष्यवाणी करते हुए गांगुली ने कहा कि पंत आने वाले सालों में तीनों प्रारूप में सर्वाकालिक महान खिलाड़ी बनेंगे। दबाव में पंत की शतकीय पारी को लेकर गांगुली ने कहा कि वह कितना शानदार है ? अविश्वनीय , दबाव में खेली गई शानदार पारी , न तो पहली बार और ना ही आखिरी बार ऐसा होगा। आने वाले वर्षों में पंत सभी प्रारूप में एक महान बल्लेबाज बनेंगे ।इसी तरह से आक्रामक बल्लेबाजी जारी रखें।

NZ vs ENG:एरोन फिंच ने छक्कों के मामले में ऑस्ट्रेलिया के लिए हासिल की बड़ी उपलब्धि

वह मैच विजेता और विशेष खिलाडी़ बने रहेंगे। बता दें कि ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए मुश्किल वक्त में बल्लेबाजी की और 118 गेंदों में शानदार 101 रनों की पारी खेली ।टीम इंडिया जब अपने विकेट गंवा रही थी तब पंत दबाव से उबरकर आत्मविश्वास के साथ खेल रहे थे। उन्होंने शतक भी अपना छक्का लगाकर पूरा किया। ऋषभ पंत ने मैच में वाशिंगटन सुंदर के साथ 7 वें विकेट के लिए 158 गेंदों में 113 रनों की अहम साझेदारी भी । पंत के प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट खोकर 294 रन पर पहुंच गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here