IND vs ENG: जो रूट ने किया खुलासा, आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड टीम के लिए ऐसा करना होगी बड़ी उपलब्धि

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच 4 मार्च गुरुवार से अहमदाबाद में खेला जाएगा। इस मैच से पहले इंग्लिश कप्तान जो रूट ने बताया है कि आखिरी टेस्ट मैच के तहत इंग्लैंड की टीम की चाहत क्या करने की रहेगी। जो रूट ने कहा कि , अहमदाबाद की पिच पर भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में जीत उनकी टीम के लिए एक अभूतपूर्व उपलब्धि होगी।

NZ vs AUS: छक्कों के मामले में मार्टिन गुप्टिल ने तोड़ा रिकॉर्ड, कोहली-गेल को छोड़ा पीछे

अगर उनकी टीम सीरीज को 2-2 से ड्रॉ करवाने में सफल होती है तो यह भी बड़ी उपलब्धि होगी, क्योंकि भारत का घरेलू मैदान पर रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। बता दें कि सीरीज के पहले मैच के तहत इंग्लैंड ने 227 रनों से जीत दर्ज की थी पर इसके बाद इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच में 317 और तीसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा ।

ICC T20I rankings : विराट कोहली को हुआ फायदा, केएल राहुल दूसरे स्थान पर कायम

सीरीज में लगातार दो मैचों के बाद इंग्लैंड की टीम दबाव में हैं और इसलिए उसके लिए वापसी करना चुनौतीपूर्ण है।साथ ही जो रूट ने कहा कि हमारे पास दो चुनौतीपूर्ण सप्ताह हैं लेकिन यह हमें एक टीम के रूप में परिभाषित नहीं करते ।हमें इन्हें कुछ विशेष करने के लिए एक अवसर के रूप में देखना होगा ।

Ind vs Eng:पिच विवाद पर भड़के कप्तान कोहली, चौथे टेस्ट से पहले दिया ये बयान

इसके अलावा जो रूट ने और भी कई बातें कही हैं।बता दें कि अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के तहत भी स्पिन गेंदबाजों का दबदबा रहा था और ऐसे में आखिरी टेस्ट मैच के तहत भी स्पिन के लिए मददगार पिच हो सकती है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here