IND vs ENG:हार से बौखलाया इंग्लैंड का पूर्व कप्तान, ICC को भड़काने के लिए दिया ये बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच दो दिन में खत्म हो गया। मुकाबले में इंग्लैंड को 10 विकेट से हार सामना करना पड़ा।हालांकि मुकाबले के बाद पिच को लेकर सवाल खड़े हुए है। इंग्लैंड कई पूर्व खिलाड़ियों ने पिच पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईसीसी को भड़काने वाला बयान दिया है।

Shikhar Dhawan ने किया धमाका, छक्के -चौके लगाकर खेली जोरदार पारी और जड़ा शतक

माइकल वॉन ने मैच के बाद ट्विट करते हुए कहा कि इस हफ्ते उनके लिए कोई विनर नहीं है। आईसीसी को भारत और उन देशों पर एक्शन लेना चाहिए जो पिचों को इतना खराब बना रही है जिससे आगे से ऐसा ना हो । बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए

Coronavirus ने न्यूजीलैंड -ऑस्ट्रेलिया की T20I सीरीज में डाला खलल, मैचों को लेकर हुआ ये बदलाव

 

इस मैच केतहत दोनों टीमों के स्पिनरनों को फायदा मिला और बल्लेबाज नाकाम रहे हैं। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 112 रन बना पाई थी और दूसरी पारी के तहत 81 रनों पर ढेर हो गई थी। तीसरा टेस्ट मैच गंवाने के साथ ही इंग्लैंड की अब टेस्ट सीरीज जीतने की संभावनाएं भी खत्म हो गईं हैं।

IPL 2021 से पहले देवड़ी माता के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे MS dhoni

वहीं इंग्लैंड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी। इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी सिर्फ तीसरे टेस्ट मैच की पिच पर ही नहीं बल्कि इससे पहले चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की पिच पर भी सवाल खड़े कर चुके हैं। हालांकि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पिच का बचाव किया । कप्तान विराट कोहली ने खुद ही रन बनाने को लेकर बल्लेबाजों को दोषी ठहराया और रोहित शर्मा ने भी विराट से इस मामले में सहमति रखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here