Fake Email Case: कंगना रनौत मामले में क्राइम ब्रांच बयान दर्ज कराने पहुंचे अभिनेता ऋतिक रोशन, पांच साल पुराना है विवाद

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच आफिस में इंवेस्टिगेशन यूनिट में अपना बयान दर्ज करवाने के लिए निकल चुके है। अभिनेता के साथ क्राइम ब्रांच के आफिसर ने पूछताछ शुरू कर दी है। कुछ समय पहले अभिनेता ऋतिक रोशन पूछताछ के लिए पहुंचे है। जहां पर उनका बयान दर्ज किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक दिन पहले अभिनेता ऋतिक रोशन को समन जारी किया था। जिसके अनुसार अभिनेता को आज यानी 27 फरवरी को पूछताछ के लिए पेश होना था।

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन को साल 2016 केस से जुड़े मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। जिसमे अभिनेता ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के साथ हुए विवाद के मामले में केस दर्ज करवाया था। ऋतिक रोशन ने 5 साल पहले आईपीसी के सेक्शन 419 और आई ऐक्ट के सेक्शन 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसी के बाद काफी समय तक ये विवा​द सुर्खियों में बना हुआ था।

https://www.instagram.com/p/CLyK8LXH2Oc/?utm_source=ig_embed

पिछले काफी समय से इस केस में कोई प्रगति नहीं होने के बाद दो महीने पहले ही इसको CIU को ट्रांसफर कर दिया गया था। पांच साल पहले कंगना रनौत और ऋतिक रोशन ने एक दूसरे को लेकर कई आरोप लगाए थे। सिर्फ इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को लीगल नोटिस तक भेजा था। बता दें कि कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को लेकर खुलासा किया था कि वो उनके साथ रिलेशनशिप में थी और उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया था। इसके बाद से विवाद शुरू हो गया। ऐसे में कई ईमेल के स्क्रीन शॉट के साथ दोनों ने सबूत तक पेश किए थे। हालांकि अब ये देखना है कि इस मामले में आगे क्या होता है।

Ajay Devgn: फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन की धमाकेदार होगी एंट्री, अभिनेता ने शुरू की शूटिंग

Today OTT Release: आज रिलीज हो रही ओटीटी प्लेटफार्म पर ये फिल्में और वेब सीरीज

Kangana Ranaut: ई-मेल केस में कल दर्ज़ होगा ऋतिक रोशन का बयान, लेकिन इससे पहले कंगना रनौत ने ली चुटकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here