Honda ने नई-जनरेशन Civic हैचबैक का टीजर जरी किया है जाने क्या एडवांस फीचर मिलेंगे इसमें

0

Honda का कहना है कि नई Civic हैचबैक को Civic सेडान के आधार पर विकसित किया गया है। आपको बता दें कि कंपनी का दावा है कि 11वीं-जनरेशन की Honda Civic हैचबैक 5-डोर कार के साथ-साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के समान बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करेगी। नई Honda Civic सेडान की तरह न्यू Civic हैचबैक में अपने पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा परिपक्व डिजाइन होगा। नई Honda Civic हैचबैक का फ्रंट सेडान वर्जन जैसा ही हो सकता है। वहीं कंपनी द्वारा जारी टीजर की बात करें तो इसमें देखा जा सकता है कि हैचबैक की टेललाइट्स इसके सेडान वर्जन से अलग हैं। हैचबैक में 2.0-लीटर चार-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह इंजन अधिकतम 158 बीएचपी की पावर और 187 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसके अलावा Honda एक और टर्बोचार्ज्ड 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर इंजन जोड़ सकती है, जो 180 बीएचपी की अधिकतम पावर और 240 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

Honda Cars के अनुसार कंपनी दुनिया भर में Honda Civic सीरीज की लगभग 27 मिलियन यूनिट बेचने में सक्षम रही है। इस कार को कंपनी ने साल 1972 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहली बार लॉन्च किया था। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने 2022 Honda Civic सेडान को वैश्विक तौर पर पेश किया है।

जापान और संयुक्त राज्य अमेरिका के बाद नई-जनरेशन Honda Civic सेडान को कंपनी चीन की बाजार में उतारेगी। इस सेडान में वाइड और लो स्टांस फीचर्स दिए गए हैं, जो कि कंपनी की सिग्नेचर स्टाइलिंग रही है। यह कम बॉडी क्रीजेज और स्पोर्ट्स क्लीनर डिज़ाइन के साथ पहले से ज्यादा मेच्योर लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here