तो इसलिए अली असगर ने छोड़ दिया था कपिल शर्मा का शो!

0
ali asgar

हाल ही में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच आई झगड़े की खबरों ने सभी को हिला के रख दिया था। वहीं सुनील के शो छोड़ने के साथ ही चंदन प्रभाकर और अली असगर जैसे कलाकारों ने भी इस शो को इलविदा कह दिया था। अली ‘द कपिल शर्मा शो’ में नानी का किरदार निभाते थे।

खबर आ रही है कि अब अली ने इस शो को लेकर अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि वो आज भी स्टेज और अपनी टीम को याद करते हैं और उनके छोड़ने का कारण क्रिएटिव डिफरेंसेस हैं। अली ने बताया कि जो हुआ अच्छा नहीं हुआ, लेकिन कभी-कभी आप एक ऐसे मोड़ पर आ जाते हैं जब आपको एक फैसला लेना पड़ता है।

मैं उस शो और स्टेज को आज भी मिस करता हूं। हमने टीम में काम किया है, हमारा ग्रुप था लेकिन एक ऐसी परिस्थिति आ गई जहां प्रोफेशनली, करियर को देखते हुए लगा कि मेरा किरदार कहीं नहीं जा रहा है, वो एक ही जगह ठहर गया था और ना ही उसमें सुधार की कोई गुंजाइश थी।

अली ने कहा कि मैंने सिर्फ क्रिएटिव डिफरेंसेंस की वजह से ये शो छोड़ा। बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि अली असगर सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले और क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोसकृष्णा अभिषेक के साथ एक नए कॉमेडी शो में नजर नजर आ सकते हैं और यह शो भी सोनी टीवी पर ही आएगा।

मंनोरंजन से जु़ड़ी सभी ख़बरों की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.
अभी LIKE करें – समाचार नामा 

यह भी पढ़ें :-

दीपिका पादुकोण ने हॉटनेस के मामले में हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों को भी छोड़ा पीछे

सलमान इन्हें लाए थे ऐश्वर्या को टक्कर देने, ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती थी ये एक्ट्रेस

सिर्फ करीना और शाहिद का ही नहीं उनके बच्चो का भी है आपस में कुछ खास कनेक्शन

ऋतिक के इस दोस्त को उनके पिता ने 11 साल तक रखा था दुनिया से छूपा के

सैफ अली खान की बेटी ने दिया सलमान को धोखा, थामा इस एक्टर का हाथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here