Harshal Patel ने बताया, कैसे कप्तान कोहली की वजह से पर्पल कैप की रेस में हुए सबसे आगे

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 कोरोना वायरस के चलते बीच में ही स्थगित हो गया। टूर्नामेंट में 29 मुकाबले ही हो सके। वैसे इन हुए मैचों के तहत आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने शानदार गेंदबाजी की और वह पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे रहे है। हर्षल पटेल ने बताया है कि कैसे विराट कोहली की वजह से वह पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हो सके ।

WTC फाइनल में न्यूजीलैंड पर भारी पड़ेगा टीम इंडिया, इस भारतीय दिग्गज ने बताई वजह

हर्षल पटेल ने खुलासा किया कि आईपीएल शुरु होने से पहले उनका आत्मविश्वास लड़खड़ा रहा था पर आरसीबी टीम में आने के बाद कप्तान विराट कोहली ने उनका आत्मविश्वास बढ़ाया और जिसका परिणाम यह रहा है कि वह पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे आए।

Virat या Rohit नहीं श्रीलंका दौरे के लिए इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम इंडिया की कमान

हर्षल पटेल ने कहा कि जब उन्हें आरसीबी टीम में शामिल किया तब टीम के कप्तान विराट कोहली ने उन्हें मैसेज दिया और कहा कि वापसी का स्वागत है, तुम खेलोगे। हर्षल पटेल ने साथ ही कहा कि कोहली इस मैसेज ने उन्हें अहसास करवाया कि आरसीबी के लिए वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं।

आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2021 की अपनी पसंदीदा इलेवन, इन खिलाड़ियों को दी जगह

हर्षल पटेल ने इस सीजन के तहत आरसीबी की सफलता में अहम भूमिका निभाई। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने अपने खेले 7 मैचों में से 5 के तहत जीत दर्ज की ।वैसे आईपीएल 2021 के मुकाबले जब भी कराएंगे जाएंगे तब हर्षल पटेल के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी। हर्षल अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए टूर्नामेंट में पर्पल कैप पर कब्जा कर सकते हैं।आईपीएल के बाकी बचे मैच टी 20 विश्व कप से पहले या फिर उसके बाद कराए जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here