हरभजन का अश्विन पर तीखा हमला! गुस्से में बोले ऐसे शब्द जो किसी भारतीय क्रिकेटर ने आजतक नहीं कहे! आखिर क्या है माजरा?

0
harbhajan-and-ashwin

भारतीय क्रिकेटर में यूं तो आपस प्यार होने बात कही जाती है, पर हरभजन सिंह और भारतीय गेंदबाज अश्विन के रिश्ते किसी से भी छुपे नहीं , इन दोनो के बीच निरंतर नोंक झोंक होती रहती है । और इन दोनों के बीच जारी लड़ाई किसी भी भारतीय क्रिकेटर से  छुपी हुई नहीं है। भारतीय फैंस के सामने ये कई बार आती रहती है ।

ये भी पढ़े :विराट कोहली के इश्क में अब दीवानी हुई ये लड़की, करना चाहती है शादी..गर्लफ्रेंड अनुष्का की आंखों में फिर आंसू, क्या अब हो जाएगा ब्रेकअप! 

ऑफ स्पिनर हर भजन सिंह भी कई बार  अश्विन की कई बार आलोचना कर चुके हैं । और हाल में 180 रनों से चैंपियंस ट्रॉफी में मिली करारी शिकस्त को लेकर भी आरोप लगाया गया था। पर एक बार हरभजन ने फिर आश्विन को  निशाने पर को लिया है ।

ये भी पढ़े : पत्रकार के इस सवाल पर क्यों बौखला गए BCCI के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन, गुस्से से होकर लाल आंखों में उतर आया खून बोल दिया अनाप-शनाप!

बता दें की कल 25 जून को भारत वेस्टइंडीज मैच को लेकर बिना अश्विन का नाम लिया हरभजन सिंह ने फिर निशाना साधा है । और इस आलोचना किए  जाने की तरकीब उन्होंने कुछ दूसरी निकाली है उन्होंने एक इंट्व्यू के दौरान युवा गेंदबाज कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए, सीधा निशाना भारत के मुुख्य गेंदबाज अश्विन पर साधा,।

ये भी पढ़े:-वेस्टइंडीज में अपने पुराने दोस्त के घर जाकर कप्तान विराट संग टीम इंडिया ने किया डिनर 

इस संदर्भ में बोलते हुए हरभजन सिंह ने कहा है  कि कुलदीप यादव एक बहुत ही युवा और होनहार खिलाड़ी है, और यह उसने अपने डेब्यू मैच में 3 विकेट लेकर साबित कर दिया । इसलिए भारतीय टीम को जरुरुत होगी कि उसको और निखारा जाए। जिससे वे भारतीय टीम को भविष्य में विदेशी धरती पर विकेट दिलाने में मददगार साबित हों।

ये भी पढ़े : विराट ने इस मामले में बॉलीवुड के सल्लू मियां को भी पछाड़ा

वह भारतीय टीम में गेंदबाज रहे हरभजन सिंह चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय टीम की मिली हार का जिक्र अपने आईसीसी कॉलम में करते हुए लिखा था ,कि  भारतीय  स्पिन गेंदबाजों को मध्य में विकेट लेने चाहिए थे, पर भारत के स्पिनर ऐसा कुछ नहीं कर पाए,और  इसी के  चलते पाकिस्तान ने बड़ा लक्ष्य बना लिया, और भारत को मैच हारना पड़ा ।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here