विराट कोहली के इश्क में अब दीवानी हुई ये लड़की, करना चाहती है शादी..गर्लफ्रेंड अनुष्का की आंखों में फिर आंसू, क्या अब हो जाएगा ब्रेकअप!

0
virat-with-this-special

भारतीय कोहली सबसे हैंडसम क्रिकेटर है जो अपनी बल्लेबाजी के अलावा, अपने लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं । वैसे तो मीडिया में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के अफेयर के किस्से आते ही रहते हैं पर हम आपको बताने जा रहा हैं, एक ऐसी गर्ल के बारे में जो विराट कोहली की दीवानी रही है । यहां तक उस लड़की ने विराट कोहली को प्रपोज भी किया कर दिया था।

दरअसल हम महिला इंग्लैंड की महिला क्रिेकेटर डेनियल वायट की बात कर हैं जो विराट कोहली की दीवानी हो गई थीं। और कप्तान विराट की एक पारी को देखने के बाद उन्होंने विराट को प्रपोज तक कर दिया था। बतातें इस समय इंग्लैंड में आईसीसी महिला  क्रिकेट  विश्वकप चल रहा है जिसमें  डेनियल वायट इंग्लैंड की टीम का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़े : पत्रकार के इस सवाल पर क्यों बौखला गए BCCI के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन, गुस्से से होकर लाल आंखों में उतर आया खून बोल दिया अनाप-शनाप!

डेनियल अपनी क्रिकेट लाइफ से ज्यादा अपन सोशल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं, औऱ उसी की वजह से मीडिया में उन्हें काफी सुर्खिया भी मिलती हैं , विराट कोहसी को प्रपोज करने के बाद डेनियल ने बाद कहा था की उन्होंने सिर्फ एक मजाक किया था  ।

ये भी पढ़े:-वेस्टइंडीज में अपने पुराने दोस्त के घर जाकर कप्तान विराट संग टीम इंडिया ने किया डिनर 

virat-kohli

 

लेकिन उनके द्वारा किए गए इस ट्विट पर कोहली के लाखों फैंस ने उन्हें मना कर दिया था और कहा था की कोहली अनुष्का को पसंद करते हैं । साथ लोगों ने उनके इस ट्विट को कई बार रीट्विट भी किया गया था, और इसी बीच डेनियल को एक मैच के दौरान विराट से मिलने का मौका भी मिला था, और उन्होंने विराट के साथ फोटो भी खिंचवाया था।

ये भी पढ़े : विराट ने इस मामले में बॉलीवुड के सल्लू मियां को भी पछाड़ा

अब हाल ही में सचिन के बेटे अर्जुन से भी डेनियल की मुलाकात इंग्लैंड में हुई , जो उन्हें अपना काफी अच्छा दोस्त बताती हैं। और सोशल मीडिया पर अर्जुन के साथ उनकी काफी सारी फोटोज भी हैं। डेनियल ने जब विराट को शादी के लिए प्रोपज किया था तब तमाम भारतीय फैंस ने उन्हें रिप्लाए दिया था, क्योंकि सबसे ज्यादा इनके फोलोअर्स भारतीय फैंस ही हैं ।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here