Video: जो लोग इस वर्ष बाबा अमरनाथ के दर्शन करने नहीं जा सके, उन्हें कराएं यह दर्शन, यह प्रथम दर्शन है जो हमारे सैनिकों ने भेजा है

0
amarnath
amarnath

कहा जाता है कि बाबा अमरनाथ की पवित्र गुफा के दर्शन बहुत सौभाग्य से होते हैं। यह यात्रा बहुत कठिन है। साथ ही मौसम का इम्तिहान और आतंकवाद का खतरा। फिर भी देश भर से हर साल हजारों की तादाद में श्रद्धालु बाबा बर्फानी के दर्शन करने जाते हैं। आस्था हर रुकावट पर भारी पड़ती है। परंतु इस यात्रा में शामिल होकर गुफा तक पहुंचने का सौभाग्य हर किसी को नहीं मिलता। यहां तक सिर्फ वही श्रद्धालु आ पाता है जिसे बाबा बर्फानी बुलाते हैं।

ये भी पढ़ें: ऐसी कुंडली वाला व्यक्ति बड़ा होकर बनता है दुष्ट बॉस, इससे भगवान बचाए

अगर आप भी अमरनाथ गुफा में दिव्य शिवलिंग के दर्शन करना चाहते हैं लेकिन इस बार किसी कारणवश वहां जा नहीं सके तो नीचे दिया गया वीडियो आपके लिए है। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इसे भेजा है हमारे उन जांबाज सैनिकों ने जो पवित्र गुफा और उसके आस—पास के इलाकों में तैनात हैं।

ये भी पढ़ें: बाप-बेटे में होता है झगड़ा तो इस मंदिर में करें पूजा, फिर कभी नहीं होगी तकरार

वे तीर्थयात्रियों की हिफाजत करते हैं। उन्हीं की बदौलत इस इलाके में अमन—चैन कायम है। आप भी कीजिए भगवान भोलेनाथ के दर्शन। साथ ही उन बहादुर सैनिकों की भक्ति को प्रणाम करना न भूलें जो अपनी जान की बाजी लगाकर श्रद्धालुओं को शिव के दर्शन करवाते हैं।

 

जो लोग इस वर्ष बाबा अमरनाथ के दर्शन नही करने जा सके हैं उन्हें यह दर्शन कराएं और खुद दर्शन करें! यह प्रथम दर्शन है जो हमारे सैनिकों ने भेजा है।

Posted by आदर्श व्यवस्था निर्भीक संविधान on Thursday, 22 June 2017

 

ये भी पढ़ें: इस धर्म में भगवान की नहीं शैतान की करते हैं पूजा, किसी से भी शारीरिक संबंध की है छूट

ज्योतिष एवं अध्यात्म की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.
अभी LIKE करें – समाचार नामा 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here