TV Show: कोरोना काल में टीवी टीआरपी में धमाल मचा सकती हैं ये इन शोज की रिटेलीकास्ट

0

बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार ने अपने राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अपने राज्य में 15 दिनों के लाकडाउन का ऐलान किया है। जो 30 अप्रैल तक चलने वाला है। ऐसे में फिल्म और टीवी शो की शूटिंग पर भी पूरी तरह रोक लगी है। जिसकी वजह से मेकर्स टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं और दर्शकों को नए एपिसोड नहीं देखने को मिल रहे हैं। कई शोज बंद होने की कगार पर आ चुके है वहीं कुछ टीवी शो के पुराने एपिसोड को प्रसारित करने पर मेकर्स मजबूर हो रहे है। ऐसे में आज हम आपको उन टीवी शोज के बारे में बताने जा रहे है जिनको अगर दोबारा प्रसारित किया गया तो दर्शक इसे पसंद करेंगे।

महाभारत
अगर महाभारत टीवी शो को फिर से प्रसारित किया जाए तो इस शो को दर्शक पसंद करेंगे। महाभारत में अभिनेता शहीर शेख ने अर्जुन और सौरभ राज जैन ने कृष्ण का रोल निभाया था।

काव्यांजलि
टीवी शो काव्यांजलि भी एक बार फिर से दर्शकों के बीच अगर प्रसारित किया जाए तो टीआरपी में धमाल मचा सकता है। इस शो में एजाज खान और अनीता हसनंदानी मुख्य किरदार में नजर आए थे।

बा बहू और बेबी
बा बहू और बेबी 90 के दशक का सबसे मशहूर शो है। इस शो को एक बार फिर से टीवी पर दिखाया जाए तो दर्शक इसे बड़े चाव से देख देखेंगे।

कहां हम कहां तुम
कहां हम कहां तुम शो को भी टीवी पर प्रसारित किया जाए तो जाहिर है कि एक बार फिर से शो टीवी दर्शक काफी धमाल मचाएगा। ये अपने समय का एक मशहूर टीवी शो है।

साराभाई वर्सेस साराभाई
साराभाई वर्सेस साराभाई शो को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था हालांकि अगर एक बार फिर से इस शो को प्रसारित किया जाए तो यकीनन इससे दर्शक पसंद करेंगे।

ये रिश्ते हैं प्यार के
ये रिश्ते हैं प्यार के भी ज्यादा पुराना शो नहीं है हालांकि इस शो को अगर फिर से प्रसारित किया जाए तो दर्शकों का प्यार मिल सकता है।

Sridevi-Jaya Prada में था तगड़ा कॉम्पिटिशन, एक दूसरे से नहीं करती थी बात

Adipurush: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरूष के फैन मेड पोस्टर

Farid Sabri: नहीं रहें मशहूर कव्वाल फरीद साबरी, जयपुर में किया जाएगा सुपुर्द ए खाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here