May 2021 OTT Release: मई के महीने में इन फिल्मों को ओटीटी पर होगा बोलबाला, देखें पूरी लिस्ट

0

कोरोना वायरस की वजह से देश भर के सिनेमा हॉल को बंद कर दिया गया। हालांकि कुछ राज्यों में सिनेमा हॉल खुले हैं लेकिन सिनेमा हॉल की कंडीशन काफी ज्यादा सही नहीं है। जिसकी वजह से मेकर्स एक के बाद एक अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को टालते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ फिल्म मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को चुना है। अब ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि मई के महीने में कौन कौन सी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

सरदार का ग्रैंडसन
सरदार का ग्रैंडसन फिल्म इसी मई के महीने में 18 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अर्जुन कपूर, नीना गुप्ता और रकुल प्रीत मुख्य किरदार के रूप में नजर आएंगी। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है।

हम भी अकेले तुम भी अकेले
जरीन खान और अंनशुमान झा द्वारा अभिनीत फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले फिल्म इसी 9 मई कोओटीटी प्लेटफार्म एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है। जिसका ट्रेलर बीते दिन रिलीज कर दिया गया है।

अल्मा मैटर्स: इनसाइड द आईआईटी ड्रीम
अल्मा मैटर्स: इनसाइड द आईआईटी ड्रीम फिल्म भी इसी 14 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ये एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म है। जिसमे बिस्वा कल्याण रथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

लावा का धावा
लावा का धावा फिल्म भी इसी 5 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। जिसमें मुख्य किरदार के रूप में जावेद जाफरी नजर आने वाले हैं।

माइलस्टोन
माइलस्टोन फिल्म भी इसी 7 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। जिसकी कहानी एक ट्रक ड्राइवर के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी।

रामयुग
रामयुग एक वेब सीरीज है जो इसी 6 मई को ओटीटी प्लेटफार्म एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है। रामयुग की कहानी पौराणिक कहानी रामायण पर आधारित है।

राधे: योर मो स्टवॉन्टेड भाई
अभिनेता सलमान खान की राधे: योर मो स्टवॉन्टेड भाई फिल्म इसी 13 मई को जी प्लेक्स पर रिलीज की जा रही है। जिसमें सलमान खान और दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नजर आने वाले है।

Kangana Ranaut: सोनू सूद से जलती हैं कंगना रनौत, यूजर द्वारा अभिनेता को फ्रॉड कहने वाले पोस्ट को किया लाइक

Prabhas की फिल्म सलार में श्रुति हासन के बाद हुई इस हसीना की एंट्री

Rohit Shetty ने देवी श्री प्रसाद को दी ये बड़ी जिम्मेदारी, सर्कस फिल्म के लिए कंपोज करेंगे सॉन्ग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here