सिरम इंस्टीट्यूट द्वारा कोविशील्ड वैक्सीन की कीमतों का ऐलान करने पर सोनू सूद और फरहान अख्तर की आई प्रतिक्रिया

0

देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते देश में इन दिनों वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी ही शुरू हो चुकी है और अब 1 मई से 18 से अधिक उम्र वालों को भी वैक्सीन लगाई जाएगी। अब इसी बीच हाल ही में सिरम इंस्टीट्यूट ने अपनी कोविशील्ड वैक्सीन की कीमत का ऐलान कर दिया गया है। जिसमें कोविशील्ड वैक्सीन की कीमत अलग-अलग बताई जा रही है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि राज्य सरकारों को को कोविशील्ड वैक्सीन 400 रूपए में मिलेगी। प्राइवेट अस्पतालों को इसकी कीमत 600 रूपए चुकानी होगी और वही केंद्र को ये वैक्सीन महज 150 रुपए में मिलने वाली है। जैसे ही सिरम इंस्टीट्यूट ने कोविशील्ड वैक्सीन की कीमतों का ऐलान किया। वैसे ही बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें सोनू सूद और फरहान अख्तर का नाम शामिल है। अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि, कोविशील्ड वैक्सीन हर जरूरतमंद को फ्री में मिलनी चाहिए। वहीं अभिनेता और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने केंद्र और राज्य सरकारों की कीमतों के बीच के अंतर पर सवाल उठाया है। अभिनेता सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि, हर किसी को ये वैक्सीन फ्री में दी जानी चाहिए। इसकी कीमत को नियंत्रित करना बेहद जरूरी है।

बिजनेसमैन और व्यक्ति जो इसे ऑफर कर सकते हैं वो आगे आए और हर किसी को वैक्सीन दिलाने में मदद करें। धंधा फिर कभी कर लेंगे। वहीं अभिनेता फरहान अख्तर ने इस पर सवाल उठाते हुए का लिखा कि, क्या सिरम इंस्टीट्यूट आफ इंडिया के प्रवक्ता हमारी ये समझने में मदद कर सकते हैं कि, राज्यों को केंद्र सरकार को दिए जाने वाली कीमत पर कोविशील्ड वैक्सीन क्यों नहीं देनी चाहिए।

अगर कोई दिक्कत है तो एक उचित वजह के साथ बयान जारी करें। दोनों ही कलाकारों के पोस्ट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। लेकिन ज्यादातर लोगों का मानना है कि कोविशील्ड वैक्सीन फ्री में देनी चाहिए।

Radhe Trailer: राधे का ट्रेलर देखने के बाद दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Viduthalai first posters: मास्टर के बाद विदुथलाई में नजर आएंगे विजय सेतुपति, फिल्म होगी सोशल ड्रामा

TV Show: कोरोना काल में टीवी टीआरपी में धमाल मचा सकती हैं ये इन शोज की रिटेलीकास्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here