Divya Khosla Kumar को सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

0

देश में कोरोनावायरस का कहर काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से अब केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने इससे निपटने के लिए अब 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को भी कोरोना वैक्सीन लगाने की मंजूरी दे दी है और ये सिलसिला बीते एक मई से शुरू हो चुका है। 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को कोरोना वायरस वैक्सीन लगाने की प्रक्रिया 1 मई से शुरू हो गई है। ऐसे में देश के कई राज्यों में कोरोना वैक्सीन लगवाई जा रही है। 18 साल से ऊपर के सभी लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं। इसमें आम जन से लेकर टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार भी शामिल हैं। हालांकि कोरोना वैक्सीन लगाते समय बॉलीवुड के कलाकार हैं जिन्होंने ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर शिकार होना पड़ रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन लगवाई है। दिव्या खोसला कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडिया शेयर किया है जिसमे वो वैक्सीन लगवाते हुए नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/reel/COkMeSeHLQx/?utm_source=ig_embed

उनकी इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही लोग उनको सेाशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है। बता दें कि दिव्या खोसला कुमार वैक्सीन लगवाते समय मास्क नहीं लगाया था।

जिसकी वजह से ट्रोलर्स ने उनको मास्क लगाने की हिदायत दी। दिव्या खोसला कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, टीकाकरण पूरा। आज मैंने अपना पहला दोस्त ले लिया है। मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि आप अपना नामांकन करें और वैक्सिनेशन लगवा लें।

हम सब इसमें एक साथ है चले। टीकाकरण और दिशा निर्देशों का पालन करके वायरस को हटाए। उनको कई यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here