Breaking: बतौर कप्तान पहले ही IPL मैच में Sanju Samson ने जड़ा शानदार अर्धशतक

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ में मैच संजू सैमसन ने कप्तानी पारी खेलकर दिखाई है । उन्होंने बतौर कप्तान आईपीएल के पहले मैच में 35 गेंदों में अर्धशतक ठोका और इस दौरान 7 चौके और दो छक्के अपनी पारी के दौरान लगाए। संजू सैमसन को आईपीएल के 14 वें सीजन के तहत राजस्थान रॉयल्स ने अपना कप्तान बनाया है और उनसे फ्रेंचाईजी को काफी  ज्यादा उम्मीदें हैं ।

IPL में छक्कों के मामले में यूनिवर्स बॉस Chris Gayleने हासिल की बड़ी उपलब्धि

सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के तहत अपनी कप्तानी का डेब्यू किया और शानदार अर्धशतक जड़कर मुकाबले को यादगार बना दिया । बता दें कि आईपीएल 2021 के चौथे मैच के तहत पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स आमने -सामने हैं। राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए केएल राहुल और दीपक हुड्डा की पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 221 रन बनाए ।

Breaking, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए दिया 222 रनों का विशाल लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए बड़ा लक्ष्य है।बात संजू सैमसन की जाए तो वह बतौर कप्तान पहले ही मैच के तहत प्रभावित करते हुए नजर आए हैं ।पर यह देखना दिलचस्प रहने वाला है कि वह अपनी टीम को खिताब दिलवा पाते हैं या नहीं। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने साल 2008 में खिताब जीता था और तब से टीम चैंपियन बनने में असफल रही है।

Breaking,RR vs PBKS: कप्तान केएल राहुल दिखाया तूफानी जलवा, जड़ा धमाकेदार अर्धशतक

इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के कप्तान भी बदले हैं। फ्रेंचाइजी ने 14 वें सीजन के तहत संजू सैमसन पर भरोसा किया है। सैमसन ने आईपीएल के तहत बल्ले से अब तक शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन वह बतौर कप्तान अपनी टीम के लिए सफल साबित हो पाएंगे,या नहीं इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here