Breaking, RR vs PBKS: संजू सैमसन का शतक गया बेकार, पंजाब ने राजस्थान को 4 रन से दी रोमांचक मात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के चौथे मैच के तहत सोमवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत हुई। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स को 4 रन से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा । बता दें कि मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

Breaking: बतौर कप्तान पहले ही IPL मैच में Sanju Samson ने जड़ा शानदार अर्धशतक

पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स ने कप्तान केएल राहुल और दीपक हुड्डा के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 221 रन बनाए। पंजाब के लिए केएल राहुल ने 50 गेंदों में 91 रनों की पारी खेली, वहीं दीपक हुड्डा ने 28 गेंदों में 64 रन बनाए। इसके अलावा क्रिस गेल ने 28 गेंदों में 40 रन बनाए।

IPL में छक्कों के मामले में यूनिवर्स बॉस Chris Gayleने हासिल की बड़ी उपलब्धि

राजस्थान रॉयल्स के लिए सर्वाधिक तीन विकेट लिए । वहीं क्रिस मोरिस ने दो विकेट लिए और एक विकेट रियान पराग को मिला। दूसरी ओर पहाड़ सा लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 217 रन बना सकी। राजस्थान रॉयल्स के लिए संजू सैमसन ने कप्तानी पारी खेली ,लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके ।सैमसन ने 63 गेंदों में 119 रन बनाए।

Breaking, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए दिया 222 रनों का विशाल लक्ष्य

वहीं जोस बटलर ने 25 और रियान पराग ने भी 25 रन बनाए। शिवम दुबे ने 23 रनों का योगदान दिया । राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए अंतिम गेंद पर 5 रन की जरूरत थी लेकिन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अर्शद्वीप सिंह की गेंद पर छक्के लगाने के चक्कर आउट हो गए और टीम को हार का सामना करना पड़ा। पंजाब के लिए शानदार गेंदबाजी अर्शद्वीप सिंह ने ही की उन्होंने तीन विकेट लिए । वहीं मोहम्मद शमी ने दो और झाय रिचर्डसन और रेली मेरेडीथ ने एक-एक विकेट लिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here