Breaking, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए दिया 222 रनों का विशाल लक्ष्य

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।आईपीएल 2021 के चौथे मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स आमने- सामने हैं । दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के तहत खेला जा रहा है। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्योता पंजाब किंग्स को दिया ।

Breaking,RR vs PBKS: कप्तान केएल राहुल दिखाया तूफानी जलवा, जड़ा धमाकेदार अर्धशतक

पंजाब ने पहले खेलते हुए कप्तान केएल राहुल और दीपक हुड्डा के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 221 रन बनाए हैं। कप्तान केएल राहुल ने 50 गेंदों में 7 चौके और 5 छक्के की मदद से 91 रनों की पारी खेली । वहीं दीपक हुड्डा ने 28 गेंदों में 4 चौके और 6 छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली ।

Breaking, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स को लगा बड़ा झटका, क्रिस गेल हुए आउट

वहीं क्रिस गेल ने 28 गेंदों में 4 चौके और दो छक्के की मदद से 40 रन बनाए। दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स के लिए युवा खिलाड़ी चेतन सकारिया ने तीन विकेट लिए। वहीं क्रिस मोरिस ने दो विकेट लिए और रियान पराग ने एक विकेट लिया। बता दें कि आईपीएल के 14 वें सीजन के तहत दोनों ही टीमें अपने पहले ही मैच के तहत मैदान में हैं और उनकी निगाहें टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने पर रहने वाली हैं।

Breaking, IPL 2021, RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की ऐसी है प्लेइंग XI, देखें यहां

पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को विशाल लक्ष्य देने का काम किया है और ऐसे मे पंजाब की जीत संभावना बढ़ गई हैं। हालांकि वानखेड़े की पिच बल्लेबाजों केलिए फायदेमंद रही है और इसलिए इसका फायदा अगर राजस्थान के बल्लेबाज उठाते हैं तो वह जीत का लक्ष्य हासिल कर सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान संजू सैमसन, जोस बटलर और बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ियों को बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here