Breaking, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स को लगा बड़ा झटका, क्रिस गेल हुए आउट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के चौथे मैच के तहत पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत जारी है । वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत क्रिस गेल का तूफान तो आया लेकिन वह अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके। यूनिवर्स बॉस के नाम से प्रसिद्ध क्रिस गेल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 28 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 40 रनों की पारी खेली।

Breaking, IPL 2021, RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की ऐसी है प्लेइंग XI, देखें यहां

बता दें कि मुकाबले में पंजाब की पारी का आगाज कप्तान  केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने किया ।पर मयंक अग्रवाल जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठे । ऐसे में पंजाब के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे क्रिस गेल जिन्होंने राजस्थान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई। भले ही क्रिस गेल ने मुकाबले में अपना अर्धशतक पूरा ना किया लेकिन  वह  पुराने  अंदाज तूफानी बल्लेबाजी करते नजर आए।

Breaking, IPL 2021, RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला
बता दें क्रिस गेल की गिनती धाकड़ खिलाड़ियों में होती है और उन्होंने अपने बल्ले से एक बार फिर जलवा दिखाते हुए साबित किया है। बता दें क्रिस गेल के नाम अब आईपीएल में 133 मैचों में 4812 रन दर्ज हो गए हैं। उन्होंने लीग में यह रन 41.12 की औसत और 150.04 की स्ट्राइक रेट के साथ बनाए हैं। आपको  बता दें कि अब तक  गेल आईपीएल में 6 शतक और 31 अर्धशतक लगा चुके हैं।

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर केकेआर ने इस खास क्लब में ली एंट्री

बता दें कि आईपीएल के 14 वें सीजन के चौथे मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चुना है। इसलिए मैदान पर पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी है।पंजाब की टीम राजस्थान को जीत के लिए बड़ा लक्ष्य देना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here