Breaking,RR vs PBKS: कप्तान केएल राहुल दिखाया तूफानी जलवा, जड़ा धमाकेदार अर्धशतक

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलते हुए पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल जलवा दिखाया है। बता दें कि  केएल राहुल के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया।

Breaking, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स को लगा बड़ा झटका, क्रिस गेल हुए आउट

केएल राहुल ने अपने अर्धशतक  को 31 गेंदों में  पूरा किया । इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के भी लगाए। बता दें केएल राहुल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में कप्तानी पारी खेलते हुए नजर आए हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर पंजाब की टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। बता दें कि मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

Breaking, IPL 2021, RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की ऐसी है प्लेइंग XI, देखें यहां

पंजाब की पारी का आगाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने किया । पंजाब ने मयंक अग्रवाल का विकेट जल्द ही गंवाने का काम किया। इसके बाद केएल राहुल और क्रिस गेल ने पारी को संभाला , लेकिन पंजाब का दूसरा विकेट क्रिस गेल के रूप में गिर गया।इसके बाद पूरी तरह से भार केएल राहुल के कंधे पर ही  रहा है। केएल राहुल ने अपनी टीम के लिए मुश्किल वक्त में अच्छा प्रदर्शन किया है।

Breaking, IPL 2021, RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला
आईपीएल 2021 के पहले ही मैच में अर्धशतक जड़कर केएल राहुल ने यह साबित कर दिया है कि वह टूर्नामेंट में अपनी ऐसी ही जबरदस्त फॉर्म आगे भी जारी रखने वाले हैं। पंजाब की निगाहें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करने पर रहने वाली हैं। हालांकि राजस्थान रॉयल्स को कम नहीं आंका जा सकता है और वह भी पंजाब पर भारी पड़ सकती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here