Breaking, IPL 2021, RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के चौथे मैच के तहत आज राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत जारी है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। फिलहाल मैच में टॉस हो चुका है।राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर केकेआर ने इस खास क्लब में ली एंट्री

आज यहां पंजाब किंग्स टीम की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में है।वहीं राजस्थान रॉयल्स का नेतृत्व में संजू सैमसन कर रहे हैं।बता दें कि 14 वें सीजन के तहत ही राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी संजू सैमसन को सौंपी गई है। संजू सैमसन अपनी कप्तानी पारी का आगाज जीत के साथ ही करना चाहेंगे।

IPL  दूसरी ओर केएल राहुल को भी ज्यादा कप्तानी का अनुभव नहीं है पिछले सीजन के तहत ही उन्हें कप्तानी दी गई थी।पंजाब किंग्स , राजस्थान रॉयल्स अपना पहला ही मैच खेल रही हैं और इसलिए दोनों टीमें टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ ही करना चाहेंगी।

RR vs PBKS Dream 11 Team Prediction:चौथे मुकाबले में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाया दांव तो हो जाएंगे मालामाल

बता दें कि आईपीएल में दोनों टीमों के बीच अब तक 21 मैच खेले गए हैं और इनमें से 12 मैच राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जीते हैं जबकि 9 में पंजाब की टीम ने जीत दर्ज की है। दोनों टीमों के बीच हुए मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की बात जाए तो राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 406 रन बनाए हैं। इसके बाद केएल राहुल 350, जोस बटलर ने 251 और क्रिस गेल ने 217 रन बनाए हैं। गेंदबाजों में सबसे ज्यादा विकेट   राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने लिए हैं।आज के मैच के तहत कौन से बल्लेबाज गेंदबाज शानदार प्रदर्शन करते हैं यह देखने वाली बात रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here