Breaking, RCB vs RR: रॉयल चलैंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 का 16 वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के तहत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स आमने -सामने हैं। मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। आज के मैच के तहत एक तरफ अनुभवी कप्तानी विराट कोहली हैं जो आरसीबी का नेतृत्व कर रहे हैं।

IPL 2021, RCB vs RR: बैंगलोर के खिलाफ राजस्थान को मिलेगी करारी ? मैच से पहले सामने आया बड़ा कारण

वहीं दूसरी ओर युवा कप्तान संजू सैमसन हैं जिनके हाथों में राजस्थान रॉयल्स की कमान हैं। मौजूदा सीजन के तहत विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने जबरदस्त प्रदर्शन करके दिखाया है और वह अब तक लगातार तीन मैच जीत चुकी है। सीरीज के पहले मैच में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से मात दी थी ।वहीं दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हराया। इसके अलावा केकेआर को तीसरे मैच के तहत 38 रनों से मात दी ।

IPL 2021: 15 मैचों के बाद जानिए कौन सा बल्लेबाज है सिक्सर किंग, देखें लिस्ट

दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स ने अपने खेले तीन मैचों में से एक तहत जीत दर्ज की है। राजस्थान रॉयल्स को अपने पहले मैच के तहत पंजाब किंग्स से 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा था । वहीं दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान ने 3 विकेट से जीत दर्ज की ।

IPL 2021: 6 छक्के जड़कर छा गया केकेआर यह गेंदबाज, इतिहास रचकर बना डाला बड़ा रिकॉर्ड वहीं तीसरे मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स को सीएसके से 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा । आरसीबी की निगाहें लय कायम रखते हुए विजयी रथ को आगे बढ़ाने पर रहने वाली हैं, जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। माना जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच जबरदस्त कांटे की भिड़ंत देखने मिल सकती है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): विराट कोहली (C), देवदत्त पडिक्कल, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (W), वाशिंगटन सुंदर, काइल जैमीसन, केन रिचर्डसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहलराजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन (w / c), शिवम दूबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया,क्रिस मोरिस, श्रेयस गोपाल, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here