शाहरूख खान पर गिरी बीएमसी की गाज, ये है कारण

0
shahrukh

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान पर ​बीएमसी की गाज गिर गई। बीएमसी ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज की कैंटीन को गुरुवार को ढहा दिया। बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, गोरेगांव पश्चिम के डीएलएच मैक्स इमारत में प्रोडक्शन हाउस है। इमारत की चौथी मंजिल पर कंपनी के कर्मचारियों के लिए 2,000 वर्ग फीट में अवैध रूप से बनी कैंटीन को ढहाया गया।

उन्होंने कहा कि, बीएमसी की इजाजत के बगैर कैंटीन का निर्माण हुआ था। स्थानीय वार्ड अधिकारी को अवैध तरीके से कैंटीन बनाने की शिकायत मिली थी। शिकायत सही पाए जाने के बाद इसे ढहाने की कार्रवाई की गई।

वहीं शाहरुख की कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि, रेड चिलीज वीएफएक्स किरायेदार है, संपत्ति की मालिक नहीं। इमारत में एक खुला स्थान है जहां कंपनी के कर्मचारी घर से लाए गए खाने को खाते थे। वहां कैंटीन संचालित नहीं थी। बीएमसी ने जो हिस्सा गिराया है वह ऊर्जा संरक्षण वाले सोलर पैनल थे।

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख ने गोरेगांव के डीएलएच पार्क के चौथे फ्लोर पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के लिए जगह किराए पर ली थी। यहां रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के वीएफएक्स का काम किया जाता है।

शाहरूख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म में बिजी है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित​ फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आन भी शाहरूख के साथ नजर आएंगी। हाल ही में शाहरूख ने बॉलीवुड में अपने करियर के 25 साल पूरे किए है। रोमांस के बादशाह शाहरूख ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1992 में आई फिल्म दिवाना से किया था। उसके बाद से उनकी किस्मत का सितारा बुलंंद हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here