चोटिल Jofra Archer पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब तक मैदान पर करेंगे वापसी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। चोटिल चल रहे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर जल्द मैदान पर वापसी करने वाले हैं। जोफ्रा आर्चर अपनी चोट की वजह से पिछले छह सप्ताह से मैदान से दूर हैं। यही नहीं वह अपनी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए एक भी मैच 14 वें सीजन के तहत नहीं खेल पाए।

IPL में खेलता हुआ नजर आ सकता है पाकिस्तान का यह खिलाड़ी, जानिए आखिर कैसे

हालांकि कोरोना वायरस के चलते टूर्नामेंट स्थगित हो गया। अहम ख़बर यह है कि आर्चर आज काउंटी मैच के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। गौर करने वाली बात है कि जोफ्रा आर्चर आखिरी बार मार्च में भारत के खिलाफ टी 20 मैच में खेलते हुए नजर आए थे और तब से उन्होंने कोई मैच नहीं खेल है। हालांकि जोफ्रा आर्चर मैदान पर चोटिल नहीं हुए थे बल्कि अपने घर पर।

टीम इंडिया के कोच ने बताया, ये खिलाड़ी है Hardik Pandya का विकल्प बता दें कि आर्चर के हाथ में मछली का टैंक साफ करते समय कांच घुस गया था और उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा था। पर जोफ्रा आर्चर क्रिकेट एक्शन के लिए तैयार हैं। उन्हें केंट के खिलाफ काउंटी मैच के लिए ससेक्स की 13 सदस्यीय टीम रखा गया है । आर्चर 2018 के बाद काउंटी में वापसी करेंगे।

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज ने Rishabh Pant को लेकर कर डाली सबसे बड़ी भविष्यवाणी यही नहीं उनके पास न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले खुद को साबित करने का मौका है। इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो जून से टेस्ट सीरीज खेलनी है । इसके बाद अगस्त में अगस्त में पांच टेस्ट मैचों के तहत भारतीय टीम से सामना होगा। एक तरह से जोफ्रा आर्चर का फिट होना इंग्लैंड के लिए तो राहत की बात ही कही जा सकती है। आर्चर अपनी मौजूदगी से किसी भी टीम के तेज गेंदबाज विभाग मजबूत कर देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here