क्या आपके भी प्रमोशन में आ रही रुकावटें, तो कर डाले ये अचूक उपाय

0

कोरोना महामारी का कहर देशभर में लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं इस महामारी ने हर किसी को समस्याओं में डाल दिया है ऐसी स्थिति में लोगों को आर्थिक, मा​नसिक और शारीरिक रूप से परेशानियां उठानी पड़ रही हैं वही महामारी के बीच में कई लोगों का प्रमोशन भी अटका पड़ा है अगर आपको भी नौकरी में प्रमोशन मिलने में बाधा का सामना करना पड़ रहा है या कोई समस्या आ रही हैं, तो इससे जुड़ कुछ ज्योतिषीय उपाय करके देखना चाहिए तो आज हम आपके लिए उन सरल उपायों को लेकर आए हैं तो आइए जानते हैं।

ज्योतिष अनुसार आपको रोजाना प्रात: काल दूध और पानी मिलाकर घर के मुख्य द्वार के दोनों ओर डालें ऐसा करने से घर परिवार में हमेशा शांति और समृद्धि का वास होता हैं और नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बनते हैं। मुख्य द्वार के परदे के नीचे कुछ घुंघुरू बांध दें। जिसकी आवाज़ से घर में धीरे धीरे प्रसन्नता का वातावरण बना रहेगा। इससे सकारात्मकता का विस्तार हो जाता हैं। रोजाना गर्म तवे पर रोटी सेंकने से पूर्व दूध के छीटें मारें इससे घर में बीमारी का प्रकोप घटने लगता हैं वही जीवन में सुख शांति आती हैं।

घर के आंगन में आंवला, श्वेत आंक, दो केले के पेड़, बिल्व पत्र, अशोक, कनेर आदि पौधें लगाना शुभ माना जाता हैं इनकी पूजा सेवा आदि से घर में सुख शांति और समृद्धि का वास होता हैं। कारोबार में निरंत वृद्धि और पारिवारिक शांति के लिए ग्यारह अभिमंत्रित गोमती चक्र को सिंदूर के साथ रखने से शीघ्र लाभ मिलता हैं अगर प्रमोशन में रुकावट आ रही हो तो ग्यारह गोमती च्रक भगवान शिव के चरणों में चढ़ाने से प्रमोशन के मार्ग खुल जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here