कोरोना काल में गर्भवती महिलाओं को कैसे मिले 24 घंटे सुविधा, अनुष्का शर्मा और दीया मिर्जा ने दी जानकारी

0

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में अब तक ना जाने कितने लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया जा चुका है। हालांकि ऐसे में देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना वायरस को लेकर राज्य सरकारों की मुहिम चल रही है। वहीं बॉलीवुड के कई कलाकार लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं। बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अलग-अलग तरह से लोगों की मदद की है। अब बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और दीया मिर्जा ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है। इस साल की शुरुआत में पहली बार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मां बनी है। जिसके जरिए वो गर्भवती महिलाओं के दर्द को समझ सकती है। वहीं अभिनेत्री दीया मिर्जा भी इन दिनों प्रेग्नेसी फेज में है। ऐसे में ये दोनों ही अभिनेत्रियां गर्भवती महिलाओं का दर्द समझ सकती है। जिसकी वजह से अब इन दोनों ही अभिनेत्री ने गर्भवती महिलाओं के लिए एक जरूरी सूचना दी है। ऐसे में इन दोनों ही अभिनेत्रियों ने महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़ी कुछ डिटेल शेयर की है। बता दें कि नेशनल कमीशन फॉर वूमेन ने एक नया व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

जिससे जरूरतमंद महिलाओं को मेडिकल सुविधा दी जा सकती है। इसी से जुड़ी कुछ डिटेल को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया है। जिसमें नंबर भी दिया गया है।

जिसके जरिए गर्भवती महिलाओं को 24 घंटे मदद में मिल सकती है। अभिनेत्री दीया मिर्जा भी कोरोना वैक्सीन लगवाना चाहती है लेकिन उनके डॉक्टर ने अभी उनको वैक्सीन लगवाने की की सलाह नहीं दी है। अभिनेत्री दिया मिर्जा के अनुसार डॉक्टर ने उनके स्वास्थ्य को देखते हुए अभी वैक्सीन के लिए इंतजार करने को बोला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here