Anupam Kher ने पूरे परिवार के साथ ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, देखें तस्वीर

0

बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी अभिनेत्री किरण खेर ने बीते दिन यानी शुक्रवार को कोविड-19 की वैक्सीन लगवा ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। जिसमे किरण खेर, अनुपम खेर के अलावा परिवार के कई लोग नजर आ रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री किरण खेर ने अपने पूरे परिवार के साथ कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। जिसकी तस्वीर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक तस्वीर में किरण खेर नजर आ रही है जिसमे वो अपनी तस्वीर कल्कि करवाते नजर आ रही है। इस दौरान अभिनेत्री किरण खेर पहले से काफी ज्यादा कमजोर नजर आ रही है।

उनके एक हाथ में पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री के चेहरे का रंग भी ढला हुआ दिखाई दे रहा है। कोरोना काल में अभिनेत्री के चेहरे पर मास्क लगा है और उनका पूरा चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा कि हमे कोरोना की दूसरी डोज लग गई है।

मम्मी सबसे ज्यादा बहादुर है। ओम नमः शिवाय का जाप करने से मुझे काफी मदद मिली है और शायद किरण, भाभी और भाई को भी। साथ ही अभिनेता ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घर पर रहे और जल्दी वैक्सीन लगवाए। बता दें कि अभिनेत्री किरण खेर पिछले काफी समय से ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रही है हालांकि उनका मुंबई में एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और वो इन दिनों पूरी तरह से ठीक है। इसके अलावा किरण खेर को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी थी कि उनका निधन हो गया है। हालांकि इसके बारे में सफाई देते हुए खुद अनुपम खेर ने कहा कि, किरण खेर पूरी तरह से ठीक है और उनका इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here