Wedding Anniversary: आज शादी की सालगिरह मना रहे नेहा धूपिया और अंगद बेदी, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

0

आज बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धूपिया की शादी की सालगिरह है। बता दें कि अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अभिनेता अंगद बेदी के साथ 3 साल पहले यानी 10 मई 2018 को शादी के बंधन में बंधी थी। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिल्ली के गुरुद्वारे में अचानक से सीक्रेट मैरिज की थी। नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर सुनने के बाद कई लोग हैरान हो गए थे और किसी को इस बात का अंदाजा तक नहीं हुआ था कि वो रातों-रात अचानक शादी कर लेंगी।
आज हम आपको नेहा धूपिया और अंगद बेदी की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। उस वक्त ये एकतरफा प्यार था। जी हां ये एक तरफा प्यार अंगद बेदी का नेहा धूपिया के लिया था। नेहा धूपिया से अंगद बेदी प्यार करते थे लेकिन उन्होंने खुलकर इसको बारे में इजहार ज्यादा समय तक नहीं किया था।

एक इंटरव्यू के दौरान अंगद बेदी ने कहा था कि, दिल्ली में क्रिकेट खेल रहे थे जब जिम के दौरान एक लड़की को देखा। बाद में वो मिले और उनकी दोस्ती हो गई। उस वक्त नेहा धूपिया सिर्फ दोस्ती करना चाहती है। बाद में दोनों ने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए। इसके बाद अंगद ने कहा कि, हम दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं और ये कभी भी हमारे लिए परेशानी नहीं बनी है। लेकिन जब बात अपनी पूरी जिंदगी किसी के साथ बिताने की आती है तो आप शायद एक दोस्त को चुनते हैं।

ये मायने नहीं रखता कि वो दोस्त पढ़ा लिखा है या 10 करोड़ कमाता है कि नहीं। हालांकि बाद में समय के साथ नेहा धूपिया के दिल में अंगद बेदी के लिए प्यार आया और इन दोनों की दोस्ती प्यार में कब बदल गई खुद नेहा को भी नहीं पता चली। नेहा ने कहा कि, अंगद मुझे पसंद करता है पर वो एक तरफा था। 4 साल पहले उसने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया पर मैंने मना कर दिया।

क्योंकि उस वक्त मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी। वह वापस आया और मुझसे कहा मैंने उसकी जिंदगी के 4 साल बर्बाद कर दिए। अंगद हमेशा से नेहा को अपनी पत्नी के रूप में ही देखा है। इस बात का खुलासा खुद नेहा ने किया था। नेहा ने बतया था कि अंगद ने कहा था कि मैं तुम्हारे साथ सिर्फ रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहता हूं या तो तुम मेरी पत्नी हो या फिर कुछ नहीं। इसके बाद नेहा और अगंद की शादी हुई और आज दोनों की एक बेटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here