दूसरा टेस्ट: आकाश चोपड़ा ने निकाली कमी, कहा- उमेश यादव की जगह इस धुरंधर को मिलना था मौका

0

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया  मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन दिनों टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है। आज भारतीय टीम दो बदलावों के साथ उतरी है। टीम में अश्विन और रोहित शर्मा की जगह हनुमा विहारी और उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है।

बता दें की भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को देखने के बाद पूर्व क्रिकेटर और आकाश चोपड़ा ने अपनी राय सामने रखी है । बता दें कि पर्थ टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। जबकि दूसरी तरफ भारत की टीम टेस्ट मैचों में तीसरी बार 4 स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरी है।

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि पिच पर घास होने के कारण उमेश यादव से ज्यादा वे भुवनेश्वर कुमार को खिलाना बेहतर समझते। ऐसा इसलिए भी क्योंकि भुवनेश्वर बल्लेबाजी में भी अहम बातें।

बता दें की खास बात टेस्ट क्रिकेट में ऐसा तीसरा मौका है जब भारत की टीम अपने फ्रंटलाइन स्पिनर के बिना मैदान पर उतरी है। इससे पहले जनवरी 2012 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में और इसी जनवरी में दक्षिण अफ्रीका जोहन्सबर्ग में ऐसा देखने को मिला था । बता दें की  पहले टेस्ट मैच में उमेश यादव नहीं थे पर इस बार उन्हें पूरा मौका दिया गया है ।

भारत : विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here