IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद विराट कोहली की टीम RCB का आया बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के आईपीएल 2021 में आने के बाद बीसीसीआई ने टूर्नामेंट को सस्पेंड करने का फैसला लिया। लीग में 29 मैचों का ही सफल आयोजन हो सका था । खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद टूर्नामेंट को निलंबित करने का फैसला लिया गया । बीसीसीआई ने फिलहाल यह तय नहीं किया है कि टूर्नामेंट के बाकी बचे मैच कब कराए जाएंगे।

IPL के बीच में संस्पेंड होने के बाद T20 World Cup का आयोजन भारत में कराए जाने पर लटकी तलवार

बीसीसीआई के द्वारा टूर्नामेंट को निलंबित करने के बाद तमाम फ्रेंचाईजी टीमों की प्रतिक्रिया आ रही है। विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने भी ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। आरसीबी ने बीसीसीआई के फैसले की प्रशंसा की है और कहा कि , बीसीसीआई आईपीएल 2021 में भाग लेने वाले खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य सदस्यों की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहता ।

IPL 2021 Suspended : लीग पर बड़ी कोविड-19 की मार, तैयार हुई कोरोना संक्रमितों की प्लेइंग XI

यह निर्णय सभी भाग लेने वाले खिलाड़ियों की सुरक्षा ,स्वास्थ्य और क्लायण को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। गौरतलब हो कि केकेआर के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद केकेआर और आसीबी के मैच को स्थगित करने करना पड़ा था ।

IPL 2021 Suspended: जानिए कब तक कराए जा सकते हैं टूर्नामेंट बाकी बचे मैच

इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीसीसीआई ने टूर्नामेंट को फिलहाल रद्द करने का फैसला ही लिया है। आईपीएल 2021 का बीच में इसत रह स्थगित होना फैंस के लिए बड़ा झटका है, वहीं बीसीसीआई के लिए भी बड़ा नुकसान हुआ है। आईपीएल की गिनती दुनिया की सबसे लोकप्रिय और बड़ी टी 20 लीग में होती है और इसमें कई देशी और विदेशी खिलाड़ी भाग लेते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here