दुनियां के इन देशों में रिलीज होगी अामिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’

0

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही आपको दो फिल्मों में नजर आने वाले है। वो इन दिनों अपनी आने वाली​ फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन इस व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय निकाल कर वो अपनी एक और फिल्म के प्रामोशन में बिजी है। जिस कारण उन्होंने ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की शूटिंग बीच में ही रोक दी। आप तो जानते हैं आमिर की एक समय पर एक ही काम करने की आदत है। आमिर की यह फिल्म भारत के अलावा कई देशों में रिलीज होगी है। एक बयान में यह जानकारी दी गई है। बयान के मुताबिक, अभिनेता ने इस्तांबुल के लिए उड़ान भरी है जहां वह औपचारिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे। आमिर ने बुधवार को ट्वीट किया, इस्तांबुल के लिए विमान में! तुर्की यात्रा के लिए उत्सुक हूं। आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले किरण राव और आमिर द्वारा निर्मित 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

जी स्टूडियोज इंटरनेशनल (फिल्म विपणन, वितरण और अधिग्रहण) प्रमुख विभा चोपड़ा ने कहा, एक मजबूत और सार्वभौमिक रूप से आकर्षक कहानी और हमारे सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक की उपस्थिति के साथ, हमें विश्वास है कि फिल्म को तुर्की और अन्य अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में वही प्यार मिलेगा, जो भारत में मिलेगा। तुर्की के अलावा, यह फिल्म ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात/जीसीसी और पाकिस्तान में भी रिलीज होगी। यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा वितरित की जाएगी।

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी ऐसी लड़की की है जो मशहूर सिंगर बनना चाहती हैं लेकिन उसके पिता ऐसा नहीं चाहते है। वहीं वह अपने परिवार से छुपकर अपने सपने को पूरा करती है। इसमें उसका साथ देते हैं आमिर खान। फिल्म में आमिर खान, दंगल गर्ल जायरा वसीम, मेहेर वीज और राज अर्जुन मुख्य भूमिका में है। हाल ही में रिलीज इसके गाने और ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पंसद दिया।

फिलहाल आमिर की ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here