​​​​​​​अलवर:पानी रे पानी:​​​​​​​अलवर जिला परिषद सभागार में 3 घंटे तक श्रम राज्य मंत्री की बैठक चली, बाहर निकलते ही महिलाओं ने घेरा और कहा- बिल दे रहे हैं, पर पानी नहीं मिल रहा

0

इसी दौरान जिला परिषद कार्यालय के परिसर में अलवर ग्रामीण क्षेत्र के कैमाला गांव सहित शहर की महिलाएं पेयजल समस्या को लेकर विरोध करने पहुंच गईं। जब तक मीटिंग चली, महिलाएं वहीं डटी रहीं।श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली ने शुक्रवार को करीब तीन घंटे विभागों के अधिकारियों की जिला परिषद सभागार में बैठक ली। मीटिंग से बाहर आने के बाद महिलाओं ने मंत्री को घेरकर समस्या से अवगत कराया।

महिलाओं ने कहा- बिल दे रहे, पानी नहीं मिल रहा
आसपास के घरों से जाकर पानी लाते हैं। वहां से भी एक बाल्टी से ज्यादा पानी लाने पर विवाद हो जाता है। बुजुर्ग महिलाएं दूर-दूर से पानी लेकर आती हैं। समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा है।स्कीम 4 से लगते कई मोहल्लों की महिलाओं ने कहा कि बिल दे रहे हैं, लेकिन एक महीने से पानी नहीं आ रहा। स्कीम 4 में पानी पर्याप्त आता है। उधर, अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के कैमाला गांव से आईं महिलाओं ने कहा- थक-हारकर अलवर आए हैं। गांव में पानी का संकट है। सरकार व प्रशासन कोई सहयोग नहीं कर रहा है। अब मंत्री के सामने विरोध करने पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here