हुंडई कोना एन को 27 अप्रैल को किया जाएगा पेश,जाने खासियत और कीमत

0

हुंडई कोना एन एसयूवी का हाल ही में टीजर जारी किया गया था और अब कंपनी ने इकसे अन्विल डेट का खुलासा कर दिया है। हुंडई कोना एन को 27 अप्रैल को पेश किया जाना है, कंपनी उस दिनों में एन ब्रांड मॉडलों को पेश करने वाली है।

इसे पेश किये जाने के बाद यह ब्रांड की एन लाइन अप की पहली एसयूवी होने वाली है।हुंडई कोना ‘एन’, कोना फेसलिफ्ट का स्पोर्टी वैरिएंट है जिसे डिजाइन और स्टाइल अपडेट के साथ लाया जाने वाला है। हुंडई कोना एन के फ्रंट में स्पोर्टी ग्रिल के साथ ‘एन’ बैजिंग दी गई है। कार के फ्रंट ग्रिल में बड़ा हनीकॉम्ब मेश दिया गया है, साथ ही बंपर पर भी बड़ा एयर इन्टेक मेश दिया गया है।

कार के फ्रंट बंपर, डोर और बैक बंपर के नीचे लाल रंग की लाइनिंग दी गई है जो इसके स्पोर्टी होने का अहसास देती है। कार में स्प्लिट एलईडी हेडलाइट सेटअप दिया गया है। कार के बंपर अपर वर्टीकल एलईडी हेडलाइट और उसके ऊपर स्लिम एलईडी डीआरएल लाइट स्ट्रिप दिया गया है।स्टैंडर्ड मॉडल से बिलकुल अलग कोना एन वैरिएंट का फ्रंट लुक काफी बड़ा है। कोना एन के बैक प्रोफाइल की बात करें तो पीछे इनवर्टेड ‘एल’ शेप में एलईडी टेललाइट दिया गया है।इसके अलावा स्किड प्लेट में भी स्पोर्टी रेड लाइनिंग दी गई है। कार में ड्यूल एग्जॉस्ट पाइप दिए गए हैं जो इसे स्पोर्टी लुक प्रदान करते हैं।हुंडई कोना एन एसयूवी का खुलासा हुंडई मोटर ग्रुप के प्रेसीडेंट व आरएंडडी हेड अल्बर्ट बिमान द्वारा किया जाएगा। कंपनी इस एन ब्रांड के तहत अपने परफोर्मेंस कारों को लाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here