Samachar Nama
×

सोशल मीडिया पर सलमान खान ने दर्शकों से की यह छोटी सी रिक्वेस्ट

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस समय चारों तरफ से आए हुए हैं। सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक के बीच में भी सलमान खान की ही चर्चा हो रही है। इनकी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
सोशल मीडिया पर सलमान खान ने दर्शकों से की यह छोटी सी रिक्वेस्ट

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस समय चारों तरफ से आए हुए हैं। सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक के बीच में भी सलमान खान की ही चर्चा हो रही है। इनकी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। और लोगों को यह फिल्में बेहद पसंद आ रही है। इस साल के ईद को दर्शक कभी भूल नहीं पाएंगे। बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा किए हैं। तो वहीं इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी जैकी श्रॉफ रणदीप हुड्डा के अलावा जैकलिन फर्नांडीस भी कुछ समय के लिए दिखती हैं।COVID-19 effect: Salman Khan postpones events in US, Canada | Celebrities  News – India TV

फिल्म में धाकड़ एक्शन बेहतरीन कहानी और खूब डायलॉगबाजी सुनने को मिली है। इस फिल्म में सलमान खान का एक्शन देखकर लोग घायल हो चुके हैं। अब बस सलमान खान की आने वाली अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। राधे को बेहद पसंद किया गया है और यह इस साल के सबसे बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म को आज ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया है। जिसे दर्शकों ने खूब इंजॉय किया। लेकिन जैसा कि हर किसी को मालूम है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की वजह से फिल्म लीक हो सकती है। तो उसी को देखते हुए सलमान खान ने सोशल मीडिया पर दर्शकों से एक छोटी सी रिक्वेस्ट की है कि प्लीज इस फिल्म को लीक न करें उन्होंने कहा इस साल की ईद की यह आपकी कमिटमेंट है। सलमान खान ने यह बात अपन सोशल मीडिया अकाउंट पर यह बात अपने तरीके से लोगों को बताई है। जिसे लोगों ने पालन भी किया है।

Share this story