सेक्रेड गेम्स के बाद विक्रमादित्य ला रहे हैं यह वेब सीरीज, शूटिंग है जारी

0

सैक्रेड गेम्स भारत की बहुत ही मशहूर वेब सीरीज है इस शो को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है और यह भारत की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज के लिस्ट में शुमार है। इस अशोक के दोषी जलाए गए और दोनों ही सीसन लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए गए दोनों ही शो को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था, जिसमें सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखे थे। इस शो का निर्देशन बहुत ही बेहतरीन किया गया था। जिसका निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी किए थे। इस शो के बाद यह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने रहे और लोगों के इन पर नजर टिकी हुई है कि कब यह अपना अगला प्रोजेक्ट ला रहे हैं।

22 Upcoming Indian Web Series in 2021 - Just for Movie Freaksतो एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है विक्रमादित्य मोटवानी अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर चुके हैं, जिसका नाम ‘स्टारडस्ट’ है। सूत्रों के मुताबिक इस वेब सीरीज में तीस के दशक की कहानी दिखाई जाएगी। तीस के दशक में प्रतिष्ठित बॉम्‍बे टॉकीज स्‍टूडियो और पाकिस्तान में सक्रिय फिल्‍म स्‍टूडियोज के आपसी संबंधों  को दिखाया जाएगा। इस वेब सीरीज सी कहानी काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाली है। इस तरह का शो अभी तक ना बना था और ना ही इस तरह के शो की कभी किसी ने चर्चा की। बता दें कि मोटवानी और अतुल सब्‍बरवाल ने मिलकर लिखा है। जानकारी के लिए बता दें अतुल सब्बरवाल बॉबी देओल की फिल्म क्लास ऑफ 83 की भी कहानी लिखे थे।

Prosenjit Chatterjee, Aditi Rao Hydari and Aparshakti Khurana to star in  Vikramaditya Motwane's web series Stardustइस शो की शूटिंग पिछले साल ही शुरू होने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इस वेब सीरीज के शूटिंग शुरू नहीं हो पाई अभी 6 दिन हुए हैं इस शो की शूटिंग स्टार्ट हुए। लेकिन फिर कोरोनावायरस का कहर छा गया है लेकिन फिर भी मेकर्स काफी ज्यादा एहतियात के साथ मुंबई में अपने प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। लेकिन अभी इस बात की ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है कि आखिर कौन से ऑडिटर प्लेटफार्म पर इस वेब सीरीज को रिलीज किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here