सिर्फ बॉलीवुड पर ही नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी खूब धमाल मचा रहे हैं यह कलाकार

0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं। जो अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। इनकी फिल्मों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और इन्हें बॉलीवुड का राजा भी कहा जाता है। लेकिन अब वो डिजिटल प्लेटफॉर्म का भी क्रेज बढ़ता जा रहा है। और दर्शक प्लेटफार्म पर भी अपना रंजन का अड्डा बना रहे हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड के कई कलाकार भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आए लेकिन कुछ कलाकार तो बुरी तरह से फ्लॉप हो गए तो कुछ दर्शकों के दिलों पर डीजल प्लेटफार्म पर भी राज कर रहे हैं। तो आइए उन कलाकारों पर एक नजर डालते हैं।

सैफ अली खानI still feel on the top…" - Saif Ali Khan | Filmfare.com

बॉलीवुड में सैफ अली खान सुपरस्टार कहे जाते हैं। इनके द्वारा अभिनय की गई सभी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती है। सैफ अली खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन बता दें सैफ अली खान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी खूब धमाल मचा रहे हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इनकी वेब सीरीज सिगरेट गेम को दर्शकों ने बहुत ही पसंद किया। इसके 2 सीजन रिलीज हुए और दोनों ही सीजन को दर्शकों द्वारा बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली है इस वेब सीरीज के बाद 2021 में भी सैफ अली खान की वेब सीरीज रिलीज़ हुई है जिसका नाम तांडव है और यकीन नहीं होता इस वेब सीरीज को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।

Rajkummar Rao paid a whopping Rs 9 crore to star in Luv Ranjan's 'Chupke  Chupke'? | Hindi Movie News - Times of Indiaराजकुमार राव

अगर बॉलीवुड के टैलेंटेड कलाकारों की बात होए और उस लिस्ट में राजकुमार राव का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। राजकुमार राव बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं। जो अपने अभिनय से ही किसी भी फिल्म को हिट कराने की क्षमता रखते हैं राजकुमार राव बॉलीवुड के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी छाए हुए हैं। डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई इनकी लूडो को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है जिसे 2020 में रिलीज किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here