सलमान खान को किस करना दिशा पटानी के लिए था फनी एक्सपीरियंस

0

सलमान खान की जीत फिल्म का हम सभी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आखिरकार वह रिलीज हो गई है. इस फिल्म का नाम है राधे योर मोस्ट वांटेड भाई जिसके अंदर आपको सलमान खान के अलावा दिशा पटानी रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को सलमान खान की 2008 में आई फिल्म वांटेड का सिक्योर बताया जा रहा है जो किसी हद तक सही भी है.Salman Khan breaks his onscreen 'No Kiss' policy for 'Radhey'! Disha Patni  done with Lip Lock - Stuff Unknown

इस फिल्म के ट्रेलर ने काफी धूम मचाई थी और ट्रेलर के अंदर नजर आ रहा. दिशा पटानी और सलमान खान का किसिंग सीन भी काफी जगह चर्चा में है. हाल ही में दिशा पटानी से इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह बहुत ही फनी एक्सपीरियंस था. दिशा पटानी का कहना है कि एक एक्टर के रूप में हमें वही फॉलो करना होता है जो डायरेक्टर हमें कहता है और जो कहानी की डिमांड है ऐसे में किसी को भी सेट पर अनकंफरटेबल होने की जरूरत नहीं पड़ती है और यह सीन एक बहुत ही फनी और मजेदार एक्सप्रेस था.

Radhe Trailer: Did Salman Khan kiss his 'No lip lock policy' on screen  goodbye in a scene with Disha Patani? | PINKVILLAऐसा दिशा पटानी का कहना है सलमान खान से जब इस फिल्म के किसिंग सीन के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पर्दे पर जैसा दिखाया जाता है अक्सर बेटा होता नहीं है और मैं अपनी नौकरी सिंह पॉलिसी पर अभी भी कायम हूं आप सभी को बता दें कि यह फिल्म आप G5 और जीत लेख पर देख पाएंगे साथ ही डीटीएच ऑपरेटर जैसे टाटा स्काई डिश d2h और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी आप पेमेंट करके इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here