लॉकडाउन में हो रहे हैं बोर, तो देख डालिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई यह बेहतरीन फिल्में

0

इस समय सिनेमाघर बिल्कुल बंद है और दर्शकों का मनोरंजन का अड्डा डीजल प्लेटफार्म बना हुआ है। डिजिटल प्लेटफार्म की वजह से दर्शक अपने घरों में रहकर भी बोर महसूस नहीं हो रहे हैं। इस समय दोबारा पूरे शहर में लॉकडाउन लग गया है जिसकी वजह से दोबारा लोग अपने घरों में बंद हो चुके हैं। और एक बार फिर दर्शक अपने घरों में बैठे बैठे बोर होने लगे हैं तो आइए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं। जो शायद आपकी बोरियत को खत्म कर सकती हैं।

Behind 'Godzilla vs. Kong': How Clint Eastwood and 'Rocky' influenced Kong  and why it's different from 'Batman v Superman'गॉडजिला वर्सेस कोंग

यह हॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म है जिसे 2021 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला है। यह एक ऐसी हॉलीवुड की फिल्म है जो इस कोरोना महामारी के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म सभी मायनों में बेहतरीन है। इस फिल्म की कहानी वीएफएक्स सब कुछ एक नंबर है यही वजह है कि दर्शकों को यह फिल्म बहुत ही पसंद आई। इस फिल्म को अब बुकमायशो नामक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध करा दिया गया है।

Ayushmann Khurrana, Bhumi Pednekar get nostalgic about 'Dum Laga Ke Haisha'  | Celebrities News – India TVदम लगा के हईशा

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध यह बॉलीवुड की एक बेहतरीन फिल्म है। जिसकी कहानी बहुत ही इंटरेस्टिंग है। फिल्म की अगर तारीफ करने लगे तो शायद शब्द भी कम पड़ जाएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म में उन्होंने एक बार फिर उन्होंने इस फिल्म में बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया है।

Vijay's Master Movie Review & Ratingमास्टर

यह एक साउथ फिल्म है जिसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिर बाद में इस फिल्म को अमिज़ोने प्राइम वीडियो पर भी उपलब्ध कराया गया। फिल्म को दोनों ही जगह में बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। और 2021 की बेहतरीन फिल्मों में से एक है इस फिल्म में थलपति विजय मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here