लेम्बोर्गिनी उरस एसयूवी ने ताइवान फ्रीवे पर खरीद के 8 महीने बाद आग पकड़ ली, ड्राइवर बच गया

0

ताइवान में एक हालिया कार्यक्रम में, एक लेम्बोर्गिनी उरस एक फ्रीवे पर गाड़ी चलाते समय आग की लपटों में विस्फोट हो गया, लेकिन सौभाग्य से, चालक भाग गया। एक वीडियो इंटरनेट पर दिखाई दिया है जो ताइवान में एक राजमार्ग के किनारे एक काले रंग की लेम्बोर्गिनी उरस को दिखाता है। स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार, आग लगने पर वाहन राष्ट्रीय फ्रीवे पर चल रहा था। आग की लपटों को देख ड्राइवर ने सड़क के किनारे वाहन रोक दिया और कार से बाहर निकल गया।

जब तक आग के अधिकारी आए और आग की लपटों को बुझा दिया, तब तक जो मैट-ब्लैक कलर का खेल था उसे कूड़ेदान में बदल दिया गया। वाहन के मालिक ने कहा कि उसने 8 महीने पहले एसयूवी खरीदी थी और आग लगने का कारण क्या है।एक टो ट्रक ऑपरेटर जो धधकते हुए वाहन को देख रहा था और आग की लपटों को बुझाने के लिए एक आग बुझाने की मशीन का उपयोग करने में मदद करने की कोशिश की।

हालांकि, एसयूवी लगातार जलती रही, और थोड़ी देर के बाद, घटना के स्थान पर केवल प्लास्टिक और धातु का एक बेकार ढेर बना रहा। वाहन का मालिक एक 29 वर्षीय व्यवसायी के रूप में आता है, जो इस घटना से बच गया।लेम्बोर्गिनी उरस कंपनी के टॉप-सेलिंग मॉडल में से एक के रूप में आता है और सुपरकार निर्माता की सकल बिक्री का 59.1 प्रतिशत है। कंपनी ने दुनिया भर में 4,391 इकाइयां बेचीं।पावर मॉन्स्टर एक 4.0-लीटर, V8, ट्विन-टर्बो इंजन को स्पोर्ट करता है

जो 650PS की अधिकतम पावर और Gaadiwaadi.com के अनुसार 850 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। चंगुआ काउंटी फायर डिपार्टमेंट द्वारा प्राथमिक जांच के अनुसार, इस धमाके को माना जाता है एक शॉर्ट सर्किट से स्पार्क हुआ, जिसके परिणामस्वरूप पहले एक छोटी सी लौ लगी जो धीरे-धीरे ईंधन टैंक तक पहुंच गई, जिसके बाद वाहन को पूरी तरह से रेनो द्वारा तबाह कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here