Samachar Nama
×

रोहतास : डाक्टर के साथ मारपीट की घटना के बाद सदर अस्पताल की बढ़ाई गई सुरक्षा

कोविड आइसोलेशन वार्ड के बाहर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की तैनाती की गई है।एक दिन पहले ड्यूटी पर तैनात डाक्टर के साथ मरीज के स्वजनों द्वारा की गई मारपीट की घटना और तोड़फोड़ के बाद सदर अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सदर अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डाक्टर श्री भगवान सिंह ने
रोहतास : डाक्टर के साथ मारपीट की घटना के बाद सदर अस्पताल की बढ़ाई गई सुरक्षा

कोविड आइसोलेशन वार्ड के बाहर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की तैनाती की गई है।एक दिन पहले ड्यूटी पर तैनात डाक्टर के साथ मरीज के स्वजनों द्वारा की गई मारपीट की घटना और तोड़फोड़ के बाद सदर अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

सदर अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डाक्टर श्री भगवान सिंह ने बताया कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृति को रोकने के साथ-साथ चिकित्सक और कर्मियों को भय भुक्त वातावरण में काम करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से यह व्यवस्था कराई गई है। सांस लेने में आ रही परेशानी वाले कोरोना निगेटिव मरीजों को ट्रामा सेंटर, आइसीयू व जेनरल वार्ड तक में भर्ती किया गया है। जिससे अन्य मरीजों को भी परेशानी हो रही है। वहीं अस्पताल प्रशासन आक्सीजन सिलेंडर की कोई कमी नहीं होने का दावा कर रहा है। एएसपी अरविद प्रताप सिंह ने बताया कि सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड के बाहर 24 घंटे के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है। साथ ही साथ नगर थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह को समय-समय पर सुरक्षा व्यवस्था का पर्यवेक्षण करने की जिम्मेवारी सौंपी गई है। एएसपी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।वहीं कुछ कर्मियों का कहना है कि कोरोना संक्रमितों की लगातार बढ़ रही संख्या के कारण सदर अस्पताल की व्यवस्था लचर हो गई गई है। ट्रामा सेंटर से लेकर आइसोलेशन वार्ड तक का बेड फुल होने के कारण नए संक्रमितों को जगह देने और आक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था उपलब्ध कराने में आ रही कठिनाई के कारण आए दिन परिजन बवाल कर रहे है।  उपलब्ध संसाधनों का बेहतर तरीके से इस्तेमाल करने का स्वास्थ्यकर्मियों से भी आग्रह किया गया है।

Share this story