Samachar Nama
×

येओला के राजापुर गांव में कोरोना के कारण एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई

कोरोना का प्रकोप नासिक जिले के हर गाँव तक पहुँच गया है और मरने वालों की संख्या में भी वृद्धि हुई है। येओला तालुका के राजापुर गांव में, कोरोना के कारण एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु हो गई।येवला तालुका के राजापुर के सस्ते अनाज के दुकानदार अरुण जाधव की मां मालनबाई बीमार
येओला के राजापुर गांव में कोरोना के कारण एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई

कोरोना का प्रकोप नासिक जिले के हर गाँव तक पहुँच गया है और मरने वालों की संख्या में भी वृद्धि हुई है। येओला तालुका के राजापुर गांव में, कोरोना के कारण एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु हो गई।येवला तालुका के राजापुर के सस्ते अनाज के दुकानदार अरुण जाधव की मां मालनबाई बीमार थीं और उनकी दो बहनें उन्हें देखने के लिए मुंबई और हैदराबाद से आई थीं। कुछ दिनों बाद, वह पीड़ित होने लगा और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

इसके बाद, अरुण जाधव अपने बड़े बेटे और माँ के साथ बीमारी से पीड़ित होने लगे और उन सभी की मृत्यु एक सप्ताह के अलावा एक दिन कोरोना के कारण हो गई।अरुण जाधव का छोटा भाई काम के लिए मुंबई में रहता है। वह भी अपनी माँ से मिलने आया था। वह उस समय कोरोना से भी संक्रमित थे।

हालांकि, मालेगांव में उपचार के बाद वह ठीक हो गया। लेकिन उन्हें अभी तक यह नहीं बताया गया है कि परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो चुकी है।एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत से राजापुर गांव में खलबली मच गई है। अपने पति, सास, नानी और दो ससुरालियों की मौत के साथ सारी जिम्मेदारी मालनबाई की पोती पर आ गई।

Share this story