यह है डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई राजकुमार राव की बेहतरीन फिल्में

0

राजकुमार राव बॉलीवुड के बहुत ही टैलेंटेड अभिनेता है। इनके अभिनय की गई फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं। यह बॉलीवुड को कई फिल्में दे चुके हैं वैसे तो मुख्य रूप से इन्होंने 2010 से ही फिल्मों में काम करना शुरू किया था। लेकिन अब तक यह है 30 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनकी एक फिल्म रिलीज नहीं होती है तो दूसरे की आधिकारिक घोषणा हो चुकी होती है बॉक्स ऑफिस पर तो इनकी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में रिलीज हुई है लेकिन आइए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली राजकुमार राव की फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं।

Ludo review: Hijinks in the time of Corona | Entertainment News,The Indian  Expressलूडो

अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 12 नवंबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा अभिषेक बच्चन आदित्य राय कपूर राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी फातिमा सना शेख सान्या मल्होत्रा जैसे कई और बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला है इतना ही नहीं इस फिल्म को दर्शक राजकुमार राव की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानते हैं।

Chhalaang trailer: Rajkummar, Zeeshan and Nushrratt star in a classic love  triangle | Entertainment News,The Indian Expressछलांग

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी अगर 2020 की बेहतरीन फिल्मों की बात की जाए तो उस लिस्ट में इस फिल्म का नाम जरूर आएगा। इस फिल्म में राजकुमार राव नुशरत भरुचा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को 13 नवंबर 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। यह फिल्म स्पोर्ट्स फिल्म थी जिसमें कॉमेडी वक्त का भी तड़का देखने को मिलता है इस फिल्म को उम्मीदों से कहीं बेहतर रिस्पांस मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here