मुन्ना भैया ने गंगा नदी में तैरते हुए लाशों को देख जताया दुख

0

कोविड-19 लहर बहुत ही खतरनाक दिखाई दे रही है। इस लहर में सैकड़ों लोग एक साथ मार रहे हैं रोजाना। पता नहीं कितने लोग अपनी जान गवा रहे हैं। पूरे भारत में हाहाकार मची हुई है। हर दिन हर घंटे हर अस्पताल में एक नई लाश देखने को मिल रही है। जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं। जिसे देखकर आंखों पर यकीन नहीं होता है। विश्वास नहीं होता है कि हमारे सामने इतनी सारी लाश से गुजर रही है। कभी किसी ने सोचा नहीं था भारत में कभी यह मंजर भी देखने को मिलेगा। इस महामारी की वजह से करोड़ों लोग की जाने जा रहे हैं। और पूरा भारत घबराया हुआ है।Happy Birthday Divyendu Sharma: Best dialogues of 'Munna Bhaiya' | News24

अब ऐसे में एक नई खबर आ रही है बिहार में गंगा नदी में 150 से भी ज्यादा लाशें तैरती हुई नजर आई है। जिसे देखकर हर कोई अपनी आंखों पर शक करने लगेगा। यह हकीकत है या फिर कोई सपना। लेकिन यह हकीकत है। मंगलवार को शेखर सुमन ने लिखा संदिग्ध कोरोनावायरस के 150 से अधिक जले हुए शव बिहार में गंगा नदी में करते पाए गए। यह कहर नहीं है तो क्या है हम यह डिजर्व नहीं करते हैं।

Divyendu Sharma Wiki, Biography, Age, Movies, Family, Images - News Bugzहम भयभीत नहीं हैं पर कहने के लिए भयावह है भगवान हमें इस तबाही से बचाए। इसके अलावा मिर्जापुर से फेमस हुए देवन्दू शर्मा ने देखा शव को गंगा में बहते हुए देख दुख जताया है। यह कहां से कहां आ गए हम। अधिकांश राज्यों की तरह उत्तराखंड संकट के दौर से गुजर रहा है। देवन्दू शर्मा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि देवन्दू अपने नाम से ज्यादा मुन्ना भैया के नाम से जाने जाते हैं। क्योंकि इन्होंने 2018 में रिलीज हुई अमेज़न प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया नामक किरदार निभाया था। तभी से यह किरदार लोगों के जुबान पर रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here