Samachar Nama
×

मई के महीने में नेटफ्लिक्स पर आ रही है यह कुछ बेहतरीन फिल्में

अप्रैल के महीने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में देखने को मिली। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। यहां तक अप्रैल के महीने में कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्में भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने को मिली जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी। तो आइए मई के महीने में रिलीज होने वाली
मई के महीने में नेटफ्लिक्स पर आ रही है यह कुछ बेहतरीन फिल्में

अप्रैल के महीने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में देखने को मिली। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। यहां तक अप्रैल के महीने में कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्में भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने को मिली जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी। तो आइए मई के महीने में रिलीज होने वाली डिजिटल प्लेटफॉर्म की कुछ फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं।

ऑक्सीजन

यह एक हॉलीवुड की फिल्म है। जिसे 12 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म में हॉलीवुड के काफी जाने-माने कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। लेकिन अब इस फिल्म की इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी है। और एक बार फिर से बता दें इस फिल्म को 12 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है।।जिसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। दर्शकों द्वारा इस ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Sardar Ka Grandson trailer: Arjun Kapoor will make impossible possible to  fulfill wish of grandmother Neena Gupta | Movies News | Zee Newsसरदार का ग्रांडसन

नेटफ्लिक्स पर आने वाली 2021 की यह सबसे चर्चित फिल्मों में से एक हैं। आने वाली इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर नीना गुप्ता राकुलप्रीतसिंह आदित्य राव हैदरी और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार नासा आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। फिल्म के गाने को भी रिलीज किया गया है। और इस फिल्म के एक गाने में जॉन अब्राहम की भी एक झलक देखने को मिलती है। जॉन अब्राहम की झलक देखने के बाद और भी ज्यादा इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब हो गए हैं बता दें इस फिल्म को 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्में जिस के मुख्य कलाकार अर्जुन कपूर हैं मिल रही खबरों की मानें तो इस फिल्म की कहानी बहुत ही इंटरेस्टिंग है।

Share this story