भीलवाड़ा:2 सिपाहियों का हत्यारा तस्कर गिरफ्त में:भीलवाड़ा-जोधपुर बार्डर पर तस्कर और पुलिसवालों के बीच हुई मुठभेड़, गांव की महिलाओं ने जवानों की आंखों पर टॉर्च की रोशनी मारी ताकि तस्कर भाग जाए

0

भीलवाड़ा-जोधपुर सीमा पर स्थित खारा गांव में मुठभेड़ के बाद एसओजी और भीलवाड़ा पुलिस को यह सफलता रविवार तड़के करीब 3 बजे मिली। सुनील के हाथ में चोट भी आई है।
जिले में 10-11 अप्रैल की दरमियानी रात 2 पुलिस जवानों को मौत के घाट उतारने वाले डोडा-चूरा तस्कर सुनील डूडी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 8 दिन पहले तस्करों ने जवान ऊंकार रायका और पवन चौधरी की जान ले ली थी।

13 राउंड फायरिंग

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इतने में सुनील को इसकी भनक लग गई। उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस को सूचना मिली थी कि सुनील जोधपुर जिले के खारा गांव में है। पुलिस की तरफ से भी 13 राउंड फायर किए गए। आखिरकार सुनील डूडी पकड़ लिया गया।

गांव की महिलाओं ने की तस्कर की मदद

मुठभेड़ के दौरान महिलाओं ने टॉर्च जलाकर उसकी लाइट पुलिसकर्मियों की आंखों की ओर कर दी। ताकि सुनील भागने में कामयाब हो जाए। पर ऐसा नहीं हुआ। सुनील को पकड़ने गई पुलिस को गांव की महिलाओं ने खूब परेशान किया। पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए सुनील को दबोच लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here