Samachar Nama
×

भालू का हमला | नारनग के जंगलों में बचाव अभियान जारी है

गांदरबल जिले के कंगन के नारनग जंगलों में दमेल क्षेत्र में जंगली भालू द्वारा हमला करने के बाद लापता हुए युवकों का पता लगाने के लिए बचाव अभियान तीसरे दिन मंगलवार को भी जारी रहा, लेकिन उनके ठिकाने का पता नहीं चला। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस, एसडीआरएफ और वन्यजीव अधिकारियों ने कांगान, वांगथ
भालू का हमला | नारनग के जंगलों में बचाव अभियान जारी है

गांदरबल जिले के कंगन के नारनग जंगलों में दमेल क्षेत्र में जंगली भालू द्वारा हमला करने के बाद लापता हुए युवकों का पता लगाने के लिए बचाव अभियान तीसरे दिन मंगलवार को भी जारी रहा, लेकिन उनके ठिकाने का पता नहीं चला।

एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस, एसडीआरएफ और वन्यजीव अधिकारियों ने कांगान, वांगथ और आसपास के क्षेत्रों के दर्जनों स्वयंसेवकों के साथ रविवार को गांदरबल जिले में डुमैल नारनग वन क्षेत्र में भालू के हमले के बाद लापता हुए युवाओं का पता लगाने के लिए बचाव अभियान जारी रखा। रविवार को एक जंगली भालू द्वारा हमला किए जाने पर तीन युवक मछली पकड़ने गए थे।

अधिकारी ने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा घायल अवस्था में दो युवकों को बचाया गया जबकि एक अन्य हमले के बाद वन क्षेत्र में लापता हो गया।लापता युवक की पहचान वांगथ के गुलाम नबी मीर के बेटे जावेद अहमद मीर के रूप में हुई है।

Share this story